scorecardresearch
 

गाजियाबाद में महिला वकील की हत्या, मर्डर मिस्ट्री की जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद में एक महिला वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या उस समय की गई जब महिला वकील अपने रियल स्टेट डीलर पति के साथ कार में कहीं जा रही थी.

सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो

  • प्लॉट खरीदने के बहाने कार में बैठा था बदमाश
  • मर्डर मिस्ट्री की जांच में जुटी गाजियाबाद पुलिस

गाजियाबाद में एक महिला वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या उस समय की गई जब महिला वकील अपने रियल स्टेट डीलर पति के साथ कार में कहीं जा रही थी. आरोप है कि कार में पीछे बैठे शख्स ने गोली मारकर महिला की हत्या कर दी.

पुलिस कार में हुए इस मर्डर मिस्ट्री की जांच में जुटी है. कार में महिला एडवोकेट दिव्या राणा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात को मंगलवार दोपहर थाना लोनी के चिरोड़ी इलाके में अंजाम दिया गया. इस मर्डर मिस्ट्री ने पुलिस को भी हिला कर रख दिया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

पुलिस के मुताबिक दिव्या राणा अपने पति हाजी सलीम और एक अन्य शख्स के साथ जा रही थीं. हाजी सलीम की मानें तो हत्या एक नामी बदमाश के इशारे पर की गई है. दिव्या राणा ने उस बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा रखा था. जिसके चलते यह हत्या की गई. हाजी सलीम के मुताबिक उस बदमाश का शोहदा उनकी कार में प्लॉट खरीदने के नाम पर बैठा और फिर उनकी पत्नी की हत्या कर दी और फरार हो गया.

पलवल: जमीनी विवाद में चली गोलियां

हरियाणा के पलवल में जमीनी विवाद के चलते एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी. गोली चलाने वाले पक्ष की तरफ से चार-पांच राउंड फायरिंग की गई. गोली चलने का वीडियो मौके पर मौजूद किसी ने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस दौरान दो महिला और एक व्यक्ति को छर्रे लगे हैं जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

लॉकडाउन में बुजुर्ग के साथ मारपीट और लूटपाट

पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में दिनदहाड़े मंगलवार सुबह दो बदमाशों ने बुजुर्ग से चाकू की नोंक पर लूटपाट की. घर के बाहर बुजुर्ग योग करने जा रहे थे. ये पूरी वारदात सीसीटीवी मे कैद हो गई. पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में विमल चावला को घर के बाहर योग करना मंहगा पड़ गया.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

पुलिस ने बताया कि रोज की तरह विमल चावला सुबह सब्जी लेने जाते थे और मंगलवार करीब सुबह 7 बजे दो स्नैचर उनका पीछे करते हुए घर के नीचे तक आ गए. जैसे ही बुजर्ग योग करने की तैयारी करते वैसे ही दो बदमाश उन बुजुर्ग के पीछे से गले में चाकू लगाकर उनके साथ लूटपाट किया. बुजुर्ग से सोने की चैन, मोबाइल और पैसे लूट ले गए. पुलिस केस दर्ज जांच पड़ताल कर रही है.

रंगदारी का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

वेस्ट दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना इलाके में 3 महीने पहले रंगदारी के लिए फायरिंग करने वाले गैंग का मास्टरमाइंड गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पुलिस टीम ने एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. गोली चलाने का वीडियो भी सामने आया है. दिल्ली के एडिशनल डीसीपी समीर शर्मा के अनुसार पकड़े गए मास्टरमाइंड का नाम मोहम्मद गुड्डू है, जो उत्तम नगर के ओम बिहार का रहने वाला है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि फरवरी में रंगदारी के लिए राजौरी गार्डन थाना इलाके में हुई फायरिंग का मास्टरमाइंड यही है. इसे पकड़ने के लिए राजौरी गार्डन एसीपी राम सिंह की देखरेख में राजौरी गार्डन एसएचओ अनिल कुमार, सब इंस्पेक्टर राजेंद्र ढाका, एएसआई अजय, हेड कांस्टेबल तेज सिंह, कांस्टेबल शमशेर और हरीश की टीम लगाई गई थी.

लॉकडाउन में भी लुटेरे सक्रिय, डेयरी में लूट

उत्तरी दिल्ली जिले में लॉकडाउन में भी क्राइम कम नहीं हो रहा है. नरेला में लॉकडाउन में भी लूटेरे सक्रिय हैं. नरेला मंडी में दूध की डेयरी में लूट की घटना सामने आई है. बदमाश दूध की डेयरी वाले से 20 हजार रुपये लूट ले गए. वहीं डेयरी मालिक बदमाशों से भिड़ गए. इस तरह बदमाश अपना रिवाल्वर छोड़कर भाग खड़े हुए. हालांकि बदमाश गल्ले से बीस हजार रुपये निकालने में कामयाब रहे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें