scorecardresearch
 

सेजल सुसाइड केसः मौत से पहले दिया था ऑडिशन, अभी भी बरकरार है मौत का राज

मौका-ए-वारदात से पुलिस ने सेजल का एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था, जिसमें उन्होंने किसी पर भी अपनी मौत का इल्जाम नहीं लगाया है.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है (फोटो- सोशल मीडिया) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है (फोटो- सोशल मीडिया)

  • घर में मिली थी अभिनेत्री की लाश
  • पुलिस कर रही है जांच
  • सुसाइड नोट बरामद

मुंबई में टीवी सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' की अभिनेत्री सेजल शर्मा ने बीती 24 जनवरी की सुबह खुदकुशी कर ली थी. सेजल को सिम्मी खोसला का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. मौका-ए-वारदात से पुलिस ने सेजल का एक सुसाइड नोट बरामद हुआ था, जिसमें उन्होंने किसी पर भी अपनी मौत का इल्जाम नहीं लगाया है. हालांकि माना जा रहा है कि उनकी निजी जिंदगी में परेशानियां चल रही थी, जिसके चलते सेजल ने अपनी जिंदगी तमाम कर ली.

अभिनेत्री सेजल शर्मा राजस्थान के उदयपुर की रहने वाली थीं. धारावाहिक 'दिल तो हैप्पी है जी' उनका पहला टीवी शो था. लेकिन अब इस मामले की जांच में जुटी पुलिस को पता चला है कि सेजल ने अपनी मौत से दो दिन पहले एक नए टीवी सीरियल के लिए ऑडिशन दिया था. यह बात जांच टीम को सेजल के दोस्तों से पता चली है.

ये ज़रूर पढ़ेंः महज 3 वर्षों में बॉलीवुड में छा गई थीं दिव्या भारती, ऐसे हुई थी मौत

'दिल तो हैप्पी है जी' शो में सेजल के साथ काम करने वाली अभिनेत्री डोनल बिष्ट ने एक अंग्रेजी दैनिक को दिए गए साक्षात्कार में इस बात का ज़िक्र किया है. उन्होंने कहा कि सेजल ने सुसाइड करने से दो दिन पहले एक टीवी सीरियल के लिए ऑडिशन दिया था. उन्हें शॉर्टलिस्ट भी कर लिया गया था. अफसोस उन्होंने बहुत जल्दी हार मान ली. अगर उनके ऐसा करने का कारण करियर था तो उन्हें इंतजार करना चाहिए था.

माना जा रहा है कि सेजल डिप्रेशन की शिकार थीं. काम ना मिलने की वजह से वे परेशान रहा करती थीं. इसके अलावा खबर ये भी है कि सेजल अपने पिता की बीमारी को लेकर भी परेशान रहा करती थीं.

Must Read: एक्ट्रेस कृतिका की संदिग्ध मौत के बाद हत्या का मामला दर्ज, दो लोग हिरासत में

बता दें कि सीरियल दिल तो हैप्पी है जी के अलावा सेजल को कई विज्ञापनों और एक वेब सीरीज में देखा जा चुका है. उन्होंने आमिर खान के साथ Vivo फोन के एक विज्ञापन में काम किया था. उनकी वेब सीरीज का नाम आजाद परिंदे था. सेजल शर्मा की मौत के बाद उनके साथ काम चुके कई एक्टर्स ने शोक जताया था. सीरियल में उनके भाई का किरदार निभा चुके एक्टर अरु वी वर्मा ने सेजल की मौत की खबर की पुष्टि की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें