scorecardresearch
 

इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट से ममता कुलकर्णी का कनेक्शन!

बीते दौर की बॉलीवुड की हीरोइन ममता कुलकर्णी पर इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट में शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं. जी हां, मुंबई की ठाणे पुलिस ने ढाई हजार करोड़ रुपये के नशीले ड्रग्स का जखीरा बरामद किया है.

बॉलीवुड की हीरोइन ममता कुलकर्णी बॉलीवुड की हीरोइन ममता कुलकर्णी

बीते दौर की बॉलीवुड की हीरोइन ममता कुलकर्णी पर इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट में शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं. जी हां, मुंबई की ठाणे पुलिस ने ढाई हजार करोड़ रुपये के नशीले ड्रग्स का जखीरा बरामद किया है. नशे की ये डील उनके कथित पति विकी गोस्वामी ने की थी. पुलिस इस बात की तहकीकात कर रही है कि कहीं इस डील में ममता भी तो शामिल नहीं थी. 90 के दशक की चर्चित हीरोइन उनको लेकर ये सवाल अब हम नहीं, बल्कि मुंबई पुलिस उठा रही है.


अपने दौर में अदाकारी से ज्यादा अंग प्रदर्शन के लिए चर्चित रह चुकीं ममता कुलकर्णी पहले भी अंडरवर्ल्ड से रिश्तों को लेकर चर्चा में रही हैं, लेकिन पुलिस सूत्रों की मानें तो उनके रिश्ते अब इंटरनेशनल ड्रग्स माफिया के साथ होने की बातें सामने आ रही हैं. वह इन दिनों कीनिया में रह रही हैं. ड्रग्स सिंडिकेट से रिश्तों को लेकर वो पुलिस के राडार पर हैं. ड्रग्स रैकेट में उनके शामिल होने को लेकर जब आजतक ने उनसे बात करनी चाही तो उन्होंने थोड़ी ही देर में फोन काट दिया.

डॉन के ड्रग सिंडिकेट को देखता है गोस्वामी
अंतरराष्ट्रीय ड्रग सिंडिकेट में ममता कुलकर्णी का नाम उनके पति विकी गोस्वामी की वजह से आया है. जी हां, वही विकी गोस्वामी है जो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के ड्रग सिंडिकेट का काम संभालता है. कहा जाता है कि ममता ने विकी से शादी की है. दरअसल ये मामला सामने आया था पिछले 12 अप्रैल को, जब ठाणे पुलिस ने एक नाईजीरियन को 500 ग्राम एफीड्रीन ड्रग के साथ गिरफ्तार किया था. पुलिस ने जब उससे कड़ी पूछताछ की तो ड्रग सिंडिकेट का पूरा ताना बाना सामने आने लगा.

सिंडीकेट में सामने आया राठौड़ का नाम
शोलापुर की एक फैक्ट्री से पुलिस को साढ़े 22 टन एफीड्रीन ड्रग मिली थी. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया. इन चारों लोगों ने तीन और लोगों के नाम बताए, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में इन लोगों ने खुलासा किया कि जनवरी 2016 में तीन लोग हिंदुस्तान से कीनिया गये थे. वहां इन लोगों ने विकी गोस्वामी के साथ मीटिंग की थी. इस मीटिंग में फैसला हुआ था कि भारत से 30 टन एफीड्रीन ड्रग कीनिया भेजा जाएगा. इस सिंडीकेट में किशोर राठौड़ का नाम भी सामने आया है.

पूर्व कांग्रेस विधायक का बेटा भी है शामिल
जानकारी के मुताबिक, किशोर राठौड़ गुजरात के पूर्व कांग्रेस विधायक का बेटा है. वह पिछले कुछ सालों में करीब 30 बार यूरोप जा चुका है. उसने विकी गोस्वामी से करीब दर्जन भर बार मीटिंग की है. विकी और किशोर की बैठक में 30 टन एफीड्रीन ड्रग मुंबई से कीनिया पहुंचाने का फैसला हुआ. इसके लिए बाकायदा रूट तय हुआ. मुंबई से ड्रग का जखीरा गुजरात के रास्ते कीनिया भेजा जाने वाला था. इसी बीच पुलिस ने साढ़े 22 टन ड्रग बरामद कर लिया, लेकिन डेढ़ टन ड्रग का जखीरा गुजरात भेजा जा चुका है.

पहली बार पकड़ी गई नशे की इतनी बड़ी खेप

इस मामले में ममता कुलकर्णी का नाम भी सामने आ रहा है. पुलिस ने फिलहाल इस ड्रग रैकेट में शामिल सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. विकी गोस्वामी भारत, अमेरिका, जांबिया और अमेरिका के मोस्ट वांटेड की लिस्ट में शामिल है. उसके ड्रग सिंडिकेट का राजफाश करने के लिए अमेरिकी पुलिस भी ठाणे आई हुई है. फिलहाल स्मग्लिंग के जरिए भारत से बाहर भेजी जा रही इतनी बड़ी नशे की खेप पहली बार पकड़ी गई है, जिसमें पुलिस को बॉलीवुड की हीरोइन से लेकर डी कंपनी के तार जुड़े नजर आ रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें