scorecardresearch
 

हमीरपुर और कुशीनगर में बस का एक्सीडेंट, 25 से अधिक मजदूर घायल

हमीरपुर में प्रवासी मजदूरों से भरी एक बस पलट गई है. इस बस में महिलाएं, बच्चे सहित 31 यात्री सवार थे. सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी फारेस्ट के पास बस पलटने से आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • ड्राइवर की झपकी के कारण हुआ हादसा
  • बस में महिला, बच्चे समेत 31 लोग थे सवार
  • कुशीनगर में दो हादसे, 19 मजदूर घायल

उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे जारी हैं. हमीरपुर में प्रवासी मजदूरों से भरी एक बस पलट गई है. इस बस में महिलाएं, बच्चे सहित 31 यात्री सवार थे. सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी फारेस्ट के पास बस पलटने से आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया है.

बताया जा रहा है कि बस नोएडा से महोबा जा रही थी. ड्राइवर की झपकी के कारण हादसा हुआ. इस हादसे में कुछ मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है. इससे पहले कुशीनगर में मजदूरों से भरी बस का एक्सीडेंट हो गया. इस दौरान 12 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए है.

Lockdown 4.0 में बने पांच जोन, जानिए क्या है बफर और कंटेनमेंट जोन

कुशीनगर के एनएच 28 पर शाही पेट्रोल पम्प के पास कामगारों को लेकर बिहार जा रही बस ने प्याज से भरी ट्रक में जोरदार ठोकर मर दिया. ठोकर के कारण बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह डैमेज हो गया. इस घटना में बस के केबिन और आगे बैठे 12 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. बस नोएडा से बिहार के भागलपुर जा रही थी.

Lockdown 4.0: 31 मई तक बढ़ा लॉकडाउन, हॉटस्पॉट इलाकों में नहीं मिलेगी छूट

घटना के बाद चीख पुकार मच गई. इसके बाद पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस जवानों की मदद से एम्बुलेंस से घायलों को तमकुही सीएचसी में भर्ती कराया. घायलों में 7 मजदूरों की हालत नाजुक है. उन्हें गोरखपुर मेडिकल कालेज भेजा गया है. हल्के चोटिल मजदूरों को अन्य बस की मदद से बिहार भेजने की तैयारी हो रही है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

कुशीनगर में ही रविवार को एक और मजदूरों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में 7 मजदूर घायल हो गए थे. उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें