scorecardresearch
 
यूटिलिटी

4% से कम ब्‍याज पर म‍िल रहा होम लोन, साथ में 8 लाख रुपये का वाउचर

टाटा हाउसिंग का ऑफर 
  • 1/6

त्‍योहारी सीजन में अगर घर या प्रॉपर्टी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए टाटा हाउसिंग एक शानदार ऑफर लेकर आई है. इस ऑफर के तहत आप 4 फीसदी से भी कम ब्‍याज पर होम लोन ले सकते हैं. आइए जानते हैं कि आखिर क्‍या है ऑफर..

एक साल के लिए 3.99 फीसदी ब्याज
  • 2/6

दरअसल, टाटा हाउसिंग ने एक योजना का ऐलान किया है, जिसके तहत घर खरीदारों को होम लोन पर एक साल के लिए 3.99 फीसदी ब्याज दर का भुगतान करना होगा. वहीं, कंपनी संभावित ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए शेष लागत खुद वहन करेगी. 

20 नवंबर तक मौका
  • 3/6

टाटा हाउसिंग ने एक बयान में कहा कि इस योजना के तहत ग्राहकों को एक साल के लिए केवल 3.99 प्रतिशत फ्लैट ब्याज दर का भुगतान करना पड़ेगा, बाकी लागत टाटा हाउसिंग वहन करेगी. यह योजना 20 नवंबर तक 10 परियोजनाओं के लिए वैध है.

आठ लाख रुपये तक का ग‍िफ्ट वाउचर 
  • 4/6

टाटा हाउसिंग ने बताया कि ग्राहकों को बुकिंग के बाद संपत्ति के आधार पर 25,000 रुपये से लेकर आठ लाख रुपये तक का ग‍िफ्ट वाउचर मिलेगा. वाउचर 10 प्रतिशत भुगतान करने और प्रॉपर्टी के रजिस्‍ट्रेशन के बाद जारी किया जाएगा. 

घर खरीदारों की मदद करने की बारी 
  • 5/6

टाटा रियल्टी एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर के सीनियर अधिकारी ने बताया गया क‍ि कोरोना वायरस महामारी के चलते पिछले कुछ महीनों के दौरान रियल एस्टेट क्षेत्र सर्वाधिक बुरी तरह प्रभावित हुआ था, लेकिन अब सुधार के कुछ संकेत दिखने लगे हैं. उन्होंने आगे कहा कि सरकार तथा आबीआई ने रियल एस्टेट क्षेत्र को राहत देने के लिए कई कदम उठाए हैं और अब निजी क्षेत्र की बारी है कि वे घर खरीदारों की मदद करें. 
 

लोन लेना काफी सस्‍ता और आसान
  • 6/6

आपको बता दें क‍ि रिजर्व बैंक ने कोरोना काल में रेपो रेट पर लगातार कैंची चलाई है. इस वजह से बैंकों पर ब्‍याज दर कम करने का दबाव बना है. बहरहाल, लोन लेना काफी सस्‍ता और आसान हो गया है.