scorecardresearch
 

Honda Amaze हुई महंगी, कंपनी ने बढ़ाए इन कारों के भी दाम, जानिए किसके कितने बढ़े रेट

Honda Car Price Hike: होंडा इंडिया (Honda India) ने अपने 4 फ्लैगशिप कार मॉडल की कीमतें बढ़ा दी हैं. इससे पहले होंडा ने अप्रैल के महीने में भी अपनी कारों की कीमतें बढ़ाई थींं.

X
होंडा ने बढ़ाए अपनी चार कारों के दाम होंडा ने बढ़ाए अपनी चार कारों के दाम
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चार कार कीमतों में बढ़ोतरी
  • 20 हजार रुपये तक बढ़े दाम

होंडा इंडिया (Honda India) ने अपनी चार फ्लैगशिप कारों की कीमतें बढ़ा दी हैं. होंडा सिटी (Honda City), अमेज (Honda Amaze), WR-V और जैज (Honda Jazz) के रेट में 20 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी हुई है. अप्रैल के बाद ये दूसरा मौका है जब होंडा इंडिया ने अपनी कारों की कीमतों में इजाफा किया है.

मॉडल और वेरिएंट के अनुसार अमेज, WR-V और जैज की कीमतों में 11,900 रुपये से लेकर 20 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी हुई है. होंडा सिटी के फोर्थ जेनरेशन (Honda City 4th gen) के रेट में सबसे अधिक इजाफा हुआ है.

होंडा WR-V SUV

बढ़ी हुई कीमतों के अनुसार, Honda WR-V SUV के पेट्रोल वेरिएंट का रेट 11,900 रुपये बढ़ा है. वहीं, डीजल वेरिएंट के रेट में 12,500 रुपये की बढ़ोतरी हुई है. इस बढ़ी हुई कीमत के बाद Honda WR-V SUV की शुरुआती कीमत 8.88 लाख रुपये बढ़कर 9 लाख रुपये हो गई है और टॉप वेरिएंट की कीमत 12.44 लाख रुपये (Ex Showroom) पहुंच गई है.

होंडा सिटी

होंडा सिटी फोर्थ जेनरेशन (Honda City) सेडान का मैन्यूअल वेरिएंट अब 9.50 लाख रुपये में आएगा. पहले इसकी कीमत 9.30 लाख रुपये (Ex Showroom) थी. इसके अलावा, पांचवें-जेनरेशन की होंडा सिटी की भी कीमतें बढ़ी हैं. इसके पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में 17,500 रुपये की बढ़ोतरी हुई. पांचवीं जेनरेशन की सिटी सेडान की कीमत अब 11.46 लाख रुपये से शुरू होगी और 15.47 लाख रुपये तक जाएगी (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम हैं).

होंडा जैज

Honda Jazz के सभी वेरिएंट्स की कीमत में 12,500 रुपये की बढ़ोतरी की गई है. रेट में बढ़ोतरी के बाद, होंडा जैज की कीमत 7.84 लाख रुपये से बढ़कर 7.96 लाख रुपये से शुरू होगी.

होंडा अमेज

Honda Amaze Facelift Sedan के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट की कीमतों में इजाफा हुआ था. पिछले साल ही इसे होंडा ने मार्केट में उतारा था. Honda Amaze की अब शुरुआती कीमत 6.43 लाख से बढ़कर 6.56 लाख रुपये हो गई है. 12,500 रुपये इसे सभी मॉडल पर बढ़े हैं. इसके टॉप मॉडल की कीमत अब  11.43 लाख रुपये हो गई है. पहले इसका प्राइस 11.30 लाख रुपये था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें