scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

कस्टमाइज्ड बाइक का है शौक? ऐसे डिजाइन करें खुद की Yamaha FZ-X, देखें अनोखी डिजाइन्स की तस्वीरें

Yamaha का कस्टमाइज्ड कैंपेन
  • 1/7

कस्टमाइज्ड बाइक के शौकीनों के लिए Yamaha Motor ने शानदार कैंपेन शुरू किया है. कंपनी के इस कैंपेन में आप उसकी रेसिंग बाइक FZ-X के लिए खुद से डिजाइन बनाकर भेज सकते हैं.  इस कॉन्टेस्ट के विनर को कंपनी आकर्षक प्राइज भी देगी. तो जानें इससे जुड़ी सारी डिटेल...

Yamaha FZ-X की Digital Render
  • 2/7

Yamaha Motors के इस कस्टमाइजेशन कॉन्टेस्ट में आप इंडिविजुअल या ग्रुप में पार्टिसिपेट कर सकते हैं. इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए आपको Yamaha FZ-X की तीन थीमों में से एक को चुनना होता है.

डिजाइन करें इन 3 थीमों की Yamaha FZ-X
  • 3/7

खुद की Yamaha FZ-X डिजाइन करने के लिए आप ‘Retro', ‘Futuristic’ और ‘Touring’ थीम में से चुनाव कर सकते हैं. आपकी कस्टमाइज्ड बाइक की डिजाइन 2D में सब्मिट होगी और आप एक मॉडल के अधिकतम 4 एंगल की फोटो ही सब्मिट करा सकते हैं.

Yamaha के लोगो से ना करें छेड़छाड़
  • 4/7

अगर आप अपना डिजाइन सब्मिट करा रहे हैं तो ध्यान रखें कि उसमें Yamaha के लोगो से कोई छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए. वरना आपकी एंट्री डिस्क्वालिफाई हो जाएगी. इस कॉन्टेस्ट के फाइनल विनर की डिजाइन को Yamaha Customization Microsite पर डाला जाएगा.

ऐसे होगा विनर का चुनाव
  • 5/7

Yamaha यूनिक डिजाइन्स के आधार पर कस्टमाइजेशन के लिए आई एंट्रीज को अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर डालेगी. इसके बाद जिस डिजाइन को सबसे ज्यादा लाइक मिलेंगे वह विनर चुन लिया जाएगा. इसमें भी खास बात ये है कि ‘स्पैम’ लाइक वाली एंट्रीज डिस्क्वालिफाई हो जाएगी, सिर्फ ‘ऑर्गेनिक’ लाइक्स ही स्वीकार किए जाएंगे.

21 अगस्त तक का है टाइम
  • 6/7

Yamaha के इस कॉन्टेस्ट के लिए क्वालिफाई होने की लास्ट डेट 21 अगस्त है. हर प्रतिभागी के डिजाइन को लाइक्स इकट्ठा करने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट होने के बाद अधिकतम 10 दिन का समय मिलेगा. इस कॉन्टेस्ट के विनर 31 अगस्त को घोषित होंगे.

विनर को मिलेगा ये इनाम
  • 7/7

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा लाइक्स बटोरने वाले 3 डिजाइन्स को Yamaha के इस कॉन्टेस्ट का विनर चुना जाएगा. इन विनर्स को कंपनी कोई मोनेटरी प्राइस नहीं देगी, बल्कि इसकी जगह पर उन्हें एमेजॉन का गिफ्ट वाउचर दिया जाएगा, जो कितना बड़ा होगा या क्या होगा उसकी जानकारी अभी कंपनी ने नहीं दी है. (All Photos : Instagram)