scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

सीधे घर पर डिलिवर होगा Ola Scooter! इन 10 कलर में जल्द होगा लॉन्च, देखें तस्वीरें

Ola Scooter का धमाल
  • 1/10

Ola Scooter ने जब से बाजार में एंट्री की है, तब से धमाल मचाया हुआ है. हालांकि अभी ये ऑफिशियली लॉन्च नहीं हुआ है, लेकिन कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू की है और अब कंपनी ने कहा है कि वह इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलिवरी सीधे ग्राहकों के घर पर करेगी.

घर पर होगी Ola Scooter की डिलिवरी
  • 2/10

फर्स्टपोस्ट की खबर के मुताबिक Ola Electric अपने Series-S स्कूटर की डिलिवरी के लिए ‘डायरेक्ट-2-कंज्यूमर’ (D2C) मॉडल अपनाएगी और सीधे ग्राहक के घर पर स्कूटर की डिलिवरी करेगी.

Ola Scooter की सर्विस भी घर पर
  • 3/10

Ola Electric अपने आप को व्हीकल मैन्युफैक्चर कंपनी  के बजाय  टेक-मोबिलिटी स्टार्टअप कहती है. खबर के मुताबिक ना सिर्फ Ola Scooter की डिलिवरी घर पर करेगी बल्कि डोरस्टेप सर्विस भी देगी. इससे कंपनी को पारंपरिक डीलरशिप नेटवर्क स्थापित नहीं करना होगा जिसमें काफी रिसोर्स खर्च होते हैं.

अलग से होगा लॉजिस्टिक डिपार्टमेंट
  • 4/10

Ola Scooter की डोर स्टेप डिलिवरी के लिए Ola Electric अलग से लॉजिस्टिक डिपार्टमेंट बनाएगी. ये ग्राहकों को डायरेक्ट परचेज और डॉक्यूमेंटेशन, लोन और अन्य सुविधा देगा.

Mercedes, Land Rover कर रही होम डिलिवरी
  • 5/10

लक्जरी कार बनाने वाली कंपनी Mercedes-Benz और Jaguar Land Rover ने हाल में कार की होम डिलिवरी शुरू की है. लेकिन Ola Electric पहली ऐसी कंपनी होगी जो इतने बड़े स्केल पर होम डिलिवरी मॉडल का यूज करेगी.

10 कलर में होगा लॉन्च  Ola Scooter
  • 6/10

Ola Scooter ने एक नया वीडियो जारी किया है. पहले खबर थी कि कंपनी का ये स्कूटर 4 रंग में उपलब्ध होगा.लेकिन अब कंपनी का कहना है कि ये स्कूटर 10 अनोखे रंग में मिलेगा. इसके जुलाई के महीने में ही लॉन्च होने की संभावना है.

इतनी हो सकती है कीमत
  • 7/10

Ola Scooter की बुकिंक खुल चुकी है. कंपनी को 24 घंटे में 1 लाख बुकिंग हासिल हुई है. इसके दो मॉडल Ola S1 और Ola S2 की कीमत 80,000 से 1,10,000 रुपये के बीच होने का अनुमान है. इसकी बुकिंग आप ऐसे कर सकते हैं.

499 में Ola Scooter की बुकिंग
  • 8/10

Ola Scooter को कंपनी की वेबसाइट पर सिर्फ 499 रुपये में बुक किया जा सकता है. ये एमाउंट भी पूरी तरह रिफंडेबल होगा. जो लोग जल्दी बुकिंग करेंगे उन्हें डिलिवरी में प्रायोरिटी दी जाएगी.

बुकिंग के लिए देनी होगी ये जानकारी
  • 9/10

कंपनी की वेबसाइट olaelectric.com पर जाकर आपको ‘Reserve for 499’ पर क्लिक करना है. उसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर देना होगा, जिस पर  OTP के बाद लॉगइन होगा. इसके बाद आपसे आपका नाम और ई-मेल आईडी मांगी जाएगी.

पिछली सवारी के लिए हेलमेट की टेंशन नहीं
  • 10/10

अभी तक बाजार में जितने स्कूटर हैं, सभी की डिक्की में बस एक हेलमेट आ सकता है. ऐसे में पीछे बैठने वाली सवारी के लिए अलग से हेलमेट लेकर चलना होता है. Ola Scooter इसे लेकर बाजार में तहलका मचाने जा रहा है. Ola Scooter की डिक्की में 2 हाफ हेलमेट बड़ी आसानी से आ जाएंगे.