scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

Upcoming 2-Wheelers In December : Yezdi से लेकर Harley Davidson तक, दिसंबर में ये 2-व्हीलर करेंगे ‘बड़ा धमाका’!

दिसंबर में ये 2-व्हीलर करेंगे ‘बड़ा धमाका’
  • 1/6

क्रिसमस की छुट्टियों में अगर बाइक से रोड-ट्रिप करने का मन है, तो आपको एक नजर इन नई लॉन्च होने वाले इन 2-व्हीलर्स पर दौड़ा लेनी चाहिए. Yezdi से लेकर Harley Davidson तक की ये बाइक मार्केट में ‘बड़ा धमाका’ करने की तैयारी में हैं. जानें इनके बारे में सब कुछ...

Yezdi Roadking
  • 2/6

अब ये बात तो साफ हो चुकी है कि Jawa Motorcycle की मालिक कंपनी Classic Legends ने Yezdi Roadkings बाइक्स को फिर से मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है. साल 1978 से 1996 तक इंडियन मार्केट में अपनी पहचान रखने वाली Yezdi मोटरसाइकिल को अब फिर से अलग ब्रांड के तौर पर उतारा जाएगा. इसमें कंपनी सबसे पहले दिसंबर में Yezdi Roadking Scrambler को लॉन्च कर सकती है. Scrambler को जावा के 293cc सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल इंजन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. वहीं Yezdi ADV में 334cc का बड़ा इंजन हो सकता है. मार्केट में इनकी कीमत क्रमश: 1.75 लाख रुपये और 1.9 लाख रुपये से शुरू हो सकती है. इसमें Yezdi ADV की टक्कर Royal Enfield की Himalayan से होने की उम्मीद है.

Kawasaki W175
  • 3/6

Yezdi Scrambler की प्राइस रेंज में ही Kawasaki भी अपनी एक मोटरसाइकिल W175 दिसंबर में लॉन्च कर सकती है. Kawasaki W175 को इंडियन बाइक वीक के दौरान लॉन्च किया जा सकता है और ये देश में Kawasaki की सबसे सस्ती बाइक होगी. इसमें इंटरनेशनल मॉडल की तरह ही 177cc का एयर कूल्ड मोटर होने की उम्मीद है जो 13PS की पॉवर और 13.2Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. ये 1.75 लाख रुपये की रेंज में आ सकती है.

Harley-Davidson Sportster S Cruiser
  • 4/6

इंडियन मार्केट में Pan America 1250 लॉन्च करने के बाद Harley-Davidson अपनी Sportster S Cruiser को भी दिसंबर में इंडियन मार्केट में लॉन्च कर सकती है. Harley-Davidson Sportster S Cruiser में नई पीढ़ी का रेवोल्यूशन मैक्स 1250 पॉवरट्रेन इंजन हो सकता है. ये 121bhp की पॉवर और 127Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है. इस बाइक में 4 इंच की एक टीएफटी स्क्रीन भी होगी जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ-साथ इंफोटेनमेंट और कई नए फीचर्स उपलब्ध कराएगी. इसकी शोरूम प्राइस 14 से 15 लाख रुपये हो सकती है.

KTM RC390
  • 5/6

स्पोर्ट बाइक में अपनी अलग पहचान रखने वाली KTM दिसंबर में नई KTM RC390 लॉन्च कर सकती है. ये मार्केट में TVS Apache RR 310 को सीधी टक्कर देती है. नई KTM RC390 के डिजाइन को पूरी तरह से नया लुक दिया गया है. वहीं इसका वजन पिछली बाइक से 7 किलोग्राम कम है. इसमें 373.2cc का सिंगल सिलेंडर इंजन होगा जो 43.5PS की मैक्स पॉवर और 37Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. इसकी शोरूम प्राइस 3 लाख रुपये हो सकती है.

Bounce Infinity Electric Scooter
  • 6/6

इंडियन मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट तेजी से मजबूत हो रहा है. दिसंबर में Bounce अपना Infinity Electric Scooter लॉन्च करेगी. इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी हैं और इसकी कीमत करीब 92,000 रुपये है. कंपनी इसमें बैटरी को ऑप्शन की तरह बेच रही है यानी अगर आप बिना बैटरी के भी ये स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आप खरीद सकते हैं. तब इसकी कीमत 75,000 रुपये के करीब होगी.