scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

स्कोडा ने अपडेट की अपनी ‘SUPERB’, जानें नए फीचर्स और कीमत

चार कैमरे देंगे 360° View, पार्किंग में आसानी
  • 1/5

SKODA SUPERB Laurin & Klement में कंपनी ने चार वाइड एंगल कैमरा दिए हैं. ये सामने के ग्रिल, पीछे स्टोरेज के दरवाजे और साइड मिरर पर लगाए गए हैं. इससे कार के आसपास का पूरा 360° View मिलता है. कैमरों के व्यू को कार में दिए गए इंफोटेनमेंट सिस्टम पर देखा जा सकता है. इसमें कंपनी ने पार्किंग में मदद करने वाली प्रणाली भी दी है.

(फोटो : Skoda)

8" की इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन, Apple CarPlay, Android Auto भी
  • 2/5

नई SKODA SUPERB में कंपनी ने 8’’ (20.32 सेंटीमीटर) का टच डिस्प्ले दिया है. यह कंपनी के नई पीढ़ी के Amundsen Infotainment System का हिस्सा है. कार में पहले से इनबिल्ट नेविगेशन है.

कार के अपडेटेड वर्जन में Apple CarPlay और Android Auto की भी सुविधा है. इससे स्मार्टफोन को आसानी से कार के साथ कनेक्ट करने में मदद मिलती है.

(फोटो:Skoda)

वायरलैस चार्जिंग की सुविधा
  • 3/5

वायरलेस होती दुनिया के साथ कदमताल करते हुए कंपनी ने नई Skoda Superb में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी दी है. फोन की स्क्रीन को ऊपर की दिशा में रखते हुए यह तुरंत कनेक्ट हो जाता है और फोन चार्ज होने लगता है.

(फोटो: Skoda)

LED लाइट्स, इंडिकेटर्स, वर्चुअल कॉकपिट
  • 4/5

नई SKODA SUPERB में LED हेडलाइट्स और इंडिकेटर्स दिए गए हैं. इसमें अलग-अलग मोड दिए गए हैं जो शहर के अंदर, हाइवे पर, शहर से बाहर जाने पर और बारिश के हिसाब से लाइटिंग का विकल्प देती हैं. इतना ही नहीं कोहरे के दौरान सड़क पर विजिबिलिटी बढाने के लिए भी LED  लाइट्स काम आती हैं.

इसके अलावा कार में स्टीयरिंग व्हील के साथ एक वर्चुअल कॉकपिट दिया गया है. जहां एक ही जगह पर कार से जुड़ी अलग-अलग जानकारियां डिस्प्ले होती हैं.

(फोटो: Skoda)

क्या है कीमत?
  • 5/5

कंपनी की SportLine की एक्स शोरूम कीमत 31.99 लाख रुपये से और Laurin & Klement की कीमत 34.99 लाख रुपये से शुरू होती है.

(फोटो: Skoda)