scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

आज से महंगी हो जाएंगी Tata Motors की ये कारें, देखें लिस्ट और कीमत

टाटा सफारी
  • 1/7

टाटा ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी को हाल में दोबारा पेश किया है. सनरूफ और थ्री-रो सिटिंग वाली इस कार की नई कीमतें अब 14.69 लाख रुपये से शुरू होकर 21.45 लाख रुपये के बीच होंगी.
(Photos: File)

टाटा हैरियर
  • 2/7

कंपनी ने अपनी नई पीढ़ी की एसयूवी में हैरियर को पेश किया था. कंपनी की नई टाटा सफारी भी हैरियर पर ही बेस्ड है. हैरियर की अब नई कीमत 13.99 लाख रुपये से शुरू होकर 20.45 लाख रुपये के बीच होगी.

टाटा नेक्सॉन
  • 3/7

टाटा की कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सॉन की कीमत भी आज से बढ़ रही है. पहले ये 6.99 लाख रुपये से शुरू होती थी. अब इसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 7.09 लाख रुपये से 12.79 लाख रुपये के बीच होगी.

टाटा एल्ट्रॉज
  • 4/7

टाटा एल्ट्रॉज कंपनी की हैचबैक कैटेगरी की कार है. इसमें कनेक्टेड टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है. अब इसकी शुरुआती कीमत 5.69 लाख रुपये होगी जो पहले 5.44 लाख रुपये थी. वहीं इसके टॉप मॉडल का एक्स-शोरूम प्राइस 9.45 लाख रुपये होगा.

टाटा टिगॉर और टाटा टिएगो
  • 5/7

कंपनी ने अपनी कॉम्पैक्ट सेडान कैटेगरी की टाटा टिगॉर और दूसरी छोटी कार टाटा टिएगो की कीमत भी बढ़ाई है. टाटा टिगॉर की नई शोरूम प्राइस 5.49 लाख रुपये से 7.63 लाख रुपये के बीच होगी. जबकि टाटा टिएगो की प्राइस 4.85 लाख रुपये से 6.84 लाख रुपये के बीच है.
 

क्यों बढ़ाई कीमत?
  • 6/7

Tata Motors की पैसेंजर व्हीकल यूनिट के प्रेसिडेंट शैलेष चंद्र ने कहा कि स्टील, अन्य बहुमूल्य धातुओं की लागत बढ़ गई है, इसलिए इसके एक छोटे हिस्से का भार ग्राहकों पर डालने का निर्णय किया गया. हालांकि जिन्होंने 7 मई तक कार बुक कर ली है उन्हें पुरानी कीमत पर ही कार मिलेगी. (Photo: Reuters)

ऑनलाइन बुक करें कार
  • 7/7

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर जारी है. कुछ राज्यों में लॉकडाउन जैसी स्थिति है. ऐसे में कंपनी के ऑनलाइन प्लेटफार्म से कार खरीदी जा सकती है.कंपनी ने अपने सभी मॉडलों की कीमत में औसतन 1.8% की बढ़ोत्तरी की है.