scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

सिर्फ 24 घंटे में 1 लाख Ola Scooter बुक, महज इतने रुपये में ऐसे करें बुकिंग!

Ola Scooter की धूम
  • 1/9

Ola Scooter ने बाजार में दस्तक देते ही धूम मचा दी है. भले अभी कंपनी ने स्कूटर लॉन्च नहीं किया है लेकिन इसकी बुकिंग को लोगों ने हाथों हाथ लिया है. आप भी जानें कैसे और कितने में कर सकते हैं इसकी बुकिंग...

24 घंटे में 1 लाख Ola Scooter बुक
  • 2/9

Ola के फाउंडर भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर जानकारी दी कि Ola Scooter के लिए कंपनी को 24 घंटे से भी कम समय में 1 लाख स्कूटर से अधिक की बुकिंग मिली है. उन्होंने लोगों से जल्द से जल्द बुकिंग कराने की अपील की.

499 में Ola Scooter की बुकिंग
  • 3/9

Ola Scooter को कंपनी की वेबसाइट पर सिर्फ 499 रुपये में बुक किया जा सकता है. ये एमाउंट भी पूरी तरह रिफंडेबल होगा. जो लोग जल्दी बुकिंग करेंगे उन्हें डिलिवरी में प्रायोरिटी दी जाएगी.

बुकिंग के लिए देनी होगी ये जानकारी
  • 4/9

कंपनी की वेबसाइट olaelectric.com पर जाकर आपको ‘Reserve for 499’ पर क्लिक करना है. उसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर देना होगा, जिस पर  OTP के बाद लॉगइन होगा. इसके बाद आपसे आपका नाम और ई-मेल आईडी मांगी जाएगी.

बुकिंग के लिए यूपीआई से भी पेमेंट
  • 5/9

Ola Scooter की बुकिंग के लिए आप डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड से तो भुगतान कर ही सकते हैं. साथ ही आप अपनी यूपीआई आईडी डाल कर गूगल पे, फोन पे जैसी UPI ऐप से भी पेमेंट कर सकते हैं. (Photo : Getty)

20 दिन बाद चार कलर में लॉन्च संभव
  • 6/9

CNBC TV18 की खबर के मुताबिक Ola Scooter जुलाई के महीने में ही लॉन्च हो सकता है. कंपनी इसे चार रंगों में बाजार में उतार सकती है. 
 

Ola की Futurefactory में होगा तैयार
  • 7/9

Ola Scooter कंपनी की तमिलनाडु में बन रही Futurefactory में तैयार होगा. कंपनी की ये फैक्ट्री दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक 2-व्हीलर फैक्ट्री है. इसकी कैपेसिटी हर साल 1 करोड़ टू-व्हीलर बनाने की है. पहले चरण में इस फैक्ट्री में हर साल 20 लाख इलेक्ट्रिक स्कूटर तैयार होंगे.

20 मिनट से कम चार्ज में 75 किमी का सफर
  • 8/9

ओला का दावा है कि Ola Scooter महज 18 मिनट में 50% तक चार्ज हो जाता है जो 75 किमी तक सफर का माइलेज देता है. वहीं सिंगल फुल चार्ज में ये 150 किमी तक जाता है.

पिछली सवारी के लिए हेलमेट की टेंशन नहीं
  • 9/9

अभी तक बाजार में जितने स्कूटर हैं, सभी की डिक्की में बस एक हेलमेट आ सकता है. ऐसे में पीछे बैठने वाली सवारी के लिए अलग से हेलमेट लेकर चलना होता है. Ola Scooter इसे लेकर बाजार में तहलका मचाने जा रहा है. Ola Scooter की डिक्की में 2 हाफ हेलमेट बड़ी आसानी से आ जाएंगे.