scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

6 लाख से सस्ती इस SUV का जबरदस्त क्रेज, साल भर में 30,000 कारें डिलीवर

Nissan की इस एसयूवी का जबरदस्त क्रेज
  • 1/6

Nissan Motors की गाड़ियां धीरे-धीरे इंडियन मार्केट में अपना जलवा बिखेर रही हैं. कंपनी की पिछले साल लॉन्च हुई एसयूवी का बाजार में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. लॉन्च से अब तक ये 30,000 से ज्यादा ग्राहकों की पसंद बन चुकी है. जानें इसकी खूबियां और कीमत.

30,000 Nissan Magnite अब तक डिलीवर
  • 2/6

जापान की फेमस कार कंपनी Nissan Motors ने शुक्रवार को बयान में कहा कि इंडियन मार्केट में कंपनी अपनी Nissan Magnite की अब तक 30,000 यूनिट डिलीवर कर चुकी है.

Nissan Magnite की जबरदस्त डिमांड
  • 3/6

कंपनी ने पिछले साल दिसंबर में अपनी इस सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी को लॉन्च किया था. लॉन्च के बाद से ही इसे लेकर मार्केट में जबरदस्त क्रेज देखा गया है, साथ ही सुधरते आर्थिक हालातों की वजह से इस कार की डिमांड भी बढ़ी है.
 

कंपनी के पास 72,000 यूनिट की बुकिंग
  • 4/6

Nissan Magnite को लेकर क्रेज का आलम ये है कि इसके लॉन्च से अब तक 1 साल पूरा होने से पहले ही कंपनी को इसकी कुल 72,000 यूनिट की बुकिंग मिल चुकी है.

5 लाख से कम में हुई थी लॉन्च
  • 5/6

Nissan Motors ने जब पिछले साल 5-सीटर Nissan Magnite को लॉन्च किया था, तब ये 5 लाख रुपये से कम की शुरुआती कीमत के साथ आई थी. बाद में इसके प्राइस में परिवर्तन हुआ. अभी भी कंपनी की इस कार की शुरुआती कीमत 6 लाख रुपये से कम है. ये 5.71 लाख रुपये से लेकर 10.15 लाख रुपये की रेंज में उपलब्ध है.

Nissan Magnite दे 20 kmpl का माइलेज
  • 6/6

Nissan Magnite पेट्रोल इंजन में आती है. इसमें 1.0 लीटर का टर्बो इंजन है, जो 98 bhp की मैक्स पॉवर और 152 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसके बारे में कंपनी का दावा है कि ये एक लीटर पेट्रोल में अधिकतम 20 किलोमीटर का माइलेज देती है.