scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

चलता-फिरता पार्टी क्लब है नई Audi Q5; 19 स्पीकर, बड़ी इंफोटेनमेंट स्क्रीन जैसे फीचर्स, देखें तस्वीरें

नए अवतार में Audi Q5 लॉन्च
  • 1/8

नए अवतार में Audi Q5 लॉन्च
लक्जरी कार कंपनी Audi India ने अपनी Audi Q5 को एकदम नए अवतार में लॉन्च किया. कंपनी ने इस कार में एंटरटेनमेंट का पूरा ख्याल रखा है. साथ ही कंफर्ट और डिजाइन को भी नया टच दिया है. ऐसे में ये गाड़ी एक कार ना होकर दोस्तों या परिवार के साथ मस्ती करने के लिए एक चलता-फिरता पार्टी क्लब है. जानें इसकी खासियतें और कीमत...

Audi Q5 का दमदार परफॉर्मेंस
  • 2/8

Audi Q5 का दमदार परफॉर्मेंस
सबसे पहले बात नई Audi Q5 की परफॉर्मेंस की. इसमें कंपनी ने 2.0 लीटर का टीएफएसआई पेट्रोल इंजन दिया है, जो 249 bhp की मैक्सिमम पॉवर और 370 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

स्पीड की जादूगर है Audi Q5
  • 3/8

स्पीड की जादूगर है Audi Q5
Audi Q5 सिर्फ 6.3 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे रफ्तार पकड़ लेती है. वहीं इसकी बेहतर ड्राइव डायनामिक्स, क्वाट्रो ऑल-व्हील ड्राइव और डैपर कंट्रोल के साथ सस्पेंशन तकनीक  237 KM की टॉप स्पीड देती है. 

Audi Q5 का लुक
  • 4/8

Audi Q5 का लुक
Audi Q5 के लुक को नया टच दिया गया है. इसके बंपर को री-डिजाइन किया गया है. फ्रंट में ऑक्टागन आउटलाइन के साथ ट्रेडमार्क सिंगल-फ्रेम ग्रिल है और इस पर क्रोम फिनिश इसे प्रीमियम बनाती है. इसके अलावा स्किड प्लेट्स, रूफ रेल्‍स और नए फॉगलैम्प केसिंग में सिल्वर एक्सेंट इसे शानदार लुक देता है.

Audi Q5 के रंग
  • 5/8

Audi Q5 के रंग
Audi Q5 5 रंगों में उपलब्ध होगी. ये रंग नवरा ब्लू, आइबिस व्हाइट, माइथोस ब्लैक, फ्लोरेट सिल्वर और मैनहट्टन ग्रे हैं. वहीं गाड़ी में 19 इंच के एलॉय व्हील, रैपराउंड शोल्डर लाइन और एलईडी कॉम्बिनेशन लैंप जैसे फीचर्स भी हैं. 

Audi Q5 का इंटीरियर
  • 6/8

Audi Q5 का इंटीरियर
नई Audi Q5 के इंटीरियर को पियानो ब्लैक फिनिश दी गई है.  इसमें सेंसर से चलने वाला बूट लिड ऑपरेशन, पार्किंग में आसानी के लिए पार्क असिस्ट, ड्राइवर मेमोरी के साथ पावर फ्रंट सीटें और वायरलेस चार्जिंग के फीचर्स हैं. कार में 3-जोन एयर कंडीशनिंग की सुविधा है और 30 रंगों वाली एंबियंस लाइटिंग भी इसमें दी गई है.
 

चलता-फिरता पार्टी क्लब
  • 7/8

चलता-फिरता पार्टी क्लब
नई Audi Q5 अपने आप में एक चलता फिरता पार्टी क्लब है. इसमें 25.65 सेमी की मल्टीमीडिया इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन है, जो MIB3 प्लेटफॉर्म पर काम करती है. इसके अलावा इसमें वॉयस कंट्रोल, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के फीचर भी हैं. कार में एक दमदार साउंड सिस्टम है. इसमें 19 स्पीकर हैं जो 3डी साउंड इफेक्ट पैदा करते हैं. 

Audi Q5 की कीमत
  • 8/8

Audi Q5 की कीमत
कंपनी ने नई Audi Q5 के दो वैरिएंट लॉन्च किए हैं. इसमें Audi Q5 Premium Plus की एक्स-शोरूम कीमत 58,93,000 रुपये और Audi Q5 Technology की प्राइस 63,77,000 रुपये से शुरू होती है.