scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

Scorpio के बाद अब BOLERO की बारी, नए अंदाज में उतारने की तैयारी

आने वाली है नई बोलेरो
  • 1/7

स्कॉर्पियो को नए कलेवर में उतारे के बाद अब महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) बोलरो नियो को नए अंदाज में उतारने का प्लान कर रही है. कंपनी जल्द ही बोलरो नियो का नया वेरिएंट मार्केट में लांन्च कर सकती है. बोलरो नियो के फेसलिफ्ट वर्जन को कंपनी मार्केट में उतारने का प्लान कर रही है. बोलेरो का नया वेरिएंट Mahindra Bolero Neo Plus के नाम से आ सकता है. (फोटो- Mahindra Website)

फेसलिफ्ट वर्जन
  • 2/7

पिछले साल कंपनी ने TUV300 को रिप्लेस करने के लिए Bolero Neo को लॉन्च किया था. आने वाली महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस TUV300 प्लस का फेसलिफ्ट वर्जन होगी. इसमें हेडलैंप और फ्रंट ग्रिल नए डिजाइन में नजर आ सकते हैं और कंपनी इसे क्लैमशेल बोनट के साथ लेकर आ सकती है.

बड़ी साइज में आएगी नई बोलेरो
  • 3/7

आने वाली नई बोलेरो (New Bolero) की साइज की बात करें, तो ये पुराने वेरिएंट से बड़ी होगी. साथ ही ये 7 सीटर और 9 सीटर दोनों वेरिएंट के साथ आएगी. Bolero Neo Plus का इंटीरियर लगभग बोलेरो नियो की तरह ही होगा.

मिलेंगे शानदार फीचर्स
  • 4/7

नई बोलेरो (Bolero New Plus) भी 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडो (Power Window), कीलेस एंट्री, क्रूज कंट्रोल, पावर एडजस्टेबल ORVM, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, ईको मोड वाला एसी और कई शानदार फीचर्स मिल सकते हैं. (फोटो- Mahindra Website)

कई वेरिएंट में आएगी नई बोलेरो
  • 5/7

बोलेरो नियो प्लस (Bolero New Plus) का इंटीरियर डिजाइन सिंपल होगा. केबिन का डिजाइन और डैशबोर्ड बोलेरो नियो की तरह ही मिलेगा. महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस छह वेरिएंट में पेश की जा सकती है. P10 में कई वेरिएंट आएंगे.

दमदार होगा इंजन
  • 6/7

कंपनी Bolero Neo Plus को 2.2 लीटर डीजल इंजन के साथ मार्केट में आ सकती है. इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दोनों का ऑप्शन मिलेगा. बोलेरो नियो प्लस का साइज स्टैंडर्ड नियो से बड़ा होगा.

फिलहाल 5 वेरिएंट में है Bolero Neo उपलब्ध
  • 7/7

Mahindra Bolero Neo इस समय 5 वैरिएंट्स में मार्केट में उपलब्ध है. इसमें N4, N8, N10R, N10 और N10 शामिल हैं. मौजूदा Neo मॉडल की कीमत 9.29 लाख रुपये से शुरू होती है.