scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

Kia Seltos X-Line का फर्स्ट लुक रिवील; इन नए फीचर्स के साथ अगले महीने हो सकती है लॉन्च

Kia India की Seltos X-Line
  • 1/7

Kia India ने अपनी सबसे फेमस कार Kia Seltos का एक नया वर्जन रिवील किया है. कंपनी ने इसे 2020 के Auto Expo में शोकेस किया था, अब इसकी कुछ तस्वीरें और जानकारी सामने आई है. जानें मौजूदा Kia Seltos से कितना अलग है ये नया वर्जन.

Kia Seltos X-Line का एक्सटीरियर
  • 2/7

Kia India ने Kia Seltos के एक स्थाई ट्रिम Seltos X-Line को रिवील किया है. इसकी सबसे बड़ी खासियत इसका दमदार एक्सटीरियर है. कंपनी इसे Matte Graphite कलर में लाएगी. इसके फ्रंट बंपर को भी Piano Black Frame कलर का बनाया गया है.

Kia Seltos X-Line में ऑरेंज पुट
  • 3/7

Kia Seltos X-Line में बाहर ऑरेंज कलर का भी पुट है. कार के साइड डोर गार्निश और सेंटर व्हील कैप को इसी कलर से संवारा गया है. वहीं बंपर में भी नीचे की तरफ ऑरेंज एक्सेंट का टच है. Kia Seltos X-Line इसकी एलईडी फॉग हैडलैंप के इर्द-गिर्द भी ब्लैक टच है. वहीं कंपनी कार में ऑरेंज कलर का भी पुट है. 

Kia Seltos X-Line का इंटीरियर
  • 4/7

Kia India ने Kia Seltos X-Line के इंटीरियर को Indigo Pera Leatherette टच दिया है. इसकी सीट हनीकॉम्ब पैटर्न की है और इस पर ग्रे कलर की स्टिचिंग है. कार के डैशबोर्ड पर डुअल टोन कलर है जो ब्लैक और ग्रे थीम का है. 

Kia Seltos X-Line में बड़े पहिए
  • 5/7

कंपनी ने Kia Seltos X-Line में 18 इंच के क्रिस्टर कट एलॉय व्हील पहिए दिए हैं. इस सेगमेंट में इतने बड़े पहिए पहली  किसी कार में दिए गए हैं. इनके कलर को भी कंपनी ने  Matte Graphite ही रखा है. इस तरह का कलर थीम Kia Seltos X-Line को एक Dark Edition टाइप का फील देता है.
 

Kia Seltos X-Line का इंजन
  • 6/7

Kia Seltos X-Line के इंजन और बाकी जानकारी को लेकर अभी कंपनी ने ऑफिशियली कुछ नहीं बताया है. लेकिन इस मॉडल के 1.4 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन ऑप्शन में उपलब्ध होने की उम्मीद है. वहीं इसमें ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का भी ऑप्शन हो सकता है.

Kia Seltos X-Line लॉन्च डेट और प्राइस
  • 7/7

Kia Seltos के स्टैंडर्ड वर्जन का दिल्ली में एक्स-शोरूम प्राइस 9.95 लाख से शुरू होता है. Kia Seltos X-Line का प्राइस इससे थोड़ा ज्यादा रह सकता है. सितंबर में कंपनी इसकी ऑफिशियल लॉन्चिंग कर सकती है और मार्केट में इसका सीधा मुकाबला Tata Harrier Dark Edition होने की संभावना है.