scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

देखें Hyundai Creta का नया लुक, अगले साल आएगी इंडिया

Hyundai Creta का नया लुक
  • 1/7

Hyundai Motor ने अपनी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एसयूवी Creta का नया लुक रिवील कर दिया है. Hyundai Creta देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में से एक है और यूथ के बीच इसे काफी पसंद किया जाता है. इसका ये नया मॉडल इंडियन मार्केट में अगले साल तक पहुंचेगा.

इंडोनेशिया में तैयार हुई नई Creta
  • 2/7

हुंडई की इंडोनेशियन यूनिट ने नई क्रेटा के एक्सटीरियर और इंटीरियर डिजाइन से जुड़े स्केच रिवील किए हैं. इसे वहीं पर हुंडई की नई फैक्टरी में तैयार किया जाएगा, जो दक्षिण पूर्व एशिया में कंपनी की पहली फैक्टरी भी होगी. 2022 की नई क्रेटा में नई डिजाइन एप्रोच को अपनाया गया है और कई लेटेस्ट फीचर भी जोड़े गए हैं.

पहले से ज्यादा मस्कुलर बॉडी
  • 3/7

नए डिजाइन के हिसाब से अगली जेनरेशन की Hyundai Creta की बॉडी पहले से ज्यादा मस्कुलर होगी. इसके एक्सटीरियर में कॉन्फिडेंट स्टांस दिया गया है. वहीं अनोखे ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है. जबकि इसकी रूफलाइन स्ट्रेट रखी गई है.

इंटीरियर को बनाया गया है बोल्ड
  • 4/7

नई Hyundai Creta के सिर्फ एक्सटीरियर को मस्कुलर नहीं बनाया गया है. बल्कि इसके इंटीरियर को भी काफी बोल्ड और डायनामिक लुक दिया गया है. डैशबोर्ड कार के दरवाजों के साथ मिलकर पंख की तरह कर्व बनाता है. वहीं ये यात्रियों की सेफ्टी के लिहाज से भी बेहतर है. कार के अंदर 8 इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन होने की भी उम्मीद है जो कार के बीच में कंसोल के साथ इंटीग्रेट की गई है.

नई Creta में होगा डी-कट स्टीयरिंग व्हील
  • 5/7

नई Hyundai Creta में डी-कट स्टीयरिंग व्हील होगा. जो इसके स्पोर्टीनेस को बढ़ाता है. वहीं कार को कोहरे से मुक्त रखने वाले डीफॉगर के साथ वर्टिकल शेप में वेंटिलेशन को जोड़ा गया है. इस तरह ये इस एसयूवी के लुक को और शानदार बनाते हैं.

क्रोम का जबरदस्त काम
  • 6/7

Hyundai Creta के नए डिजाइन से पता चलता है कि इसमें क्रोम फिनिश का काम शानदार है. साथ ही इसमें एलॉय व्हील, थ्री-डाइमेंशनल पैटर्न की ग्रिल और गियर नॉब के पास सिल्वर टच है. जो इसके प्रीमियम लुक को और बढ़ाते हैं. 

Hyundai Creta की प्राइस
  • 7/7

मौजूदा समय में Hyundai Creta की कीमत 10.16 लाख रुपये से शुरू होकर 17.87 लाख रुपये तक जाती है. इस सेगमेंट में कई नई गाड़ियां इंडियन मार्केट में लॉन्च हुई हैं. जिसमें Volkswagen Taigun, Kia Seltos, MG Astor काफी लोकप्रिय हो रही हैं.