scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

SBI Car Loan: फेस्टिव सीजन में पाएं सस्ता कार लोन, Audi से Tata की कारों तक मिल रहा स्पेशल ऑफर!

SBI का कार लोन
  • 1/7

फेस्टिव सीजन में गाड़ियों की सेल बढ़ जाती है. इस मौके पर देश के सबसे बड़े बैंक SBI ने सस्ती ब्याज दरों पर कार लोन पेश किए हैं. बैंक का कहना है कि अगर ग्राहक YONO ऐप पर इसके लिए ऑनलाइन एप्लाई करेंगे, तो उन्हें और कम ब्याज पर ये लोन मिलेगा. पढ़ें पूरी खबर..
(Photo : Getty)

हर तरह की कारों पर लोन
  • 2/7

SBI का कहना है कि ग्राहक रेग्युलर कार लोन और सर्टिफाइड प्री-ओन्ड कार लोन के लिए एप्लाई कर सकते हैं. इतना ही नहीं, उसके मौजूदा होम लोन ग्राहक एसबीआई लॉयल्टी कार लोन, मौजूदा टर्म डिपॉजिट वाले ग्राहक एश्योर्ड कार लोन और इलेक्ट्रिक गाड़ियों के लिए ग्रीन कार लोन भी ले सकते हैं. (File Photo)

SBI कार लोन का ब्याज
  • 3/7

SBI ने एक बयान में कहा कि उसके कार लोन पर 7.75% तक का ब्याज देय होगा. इसके अलावा यदि ग्राहक YONO  ऐप के माध्यम से ऑनलाइन एप्लाई करता है तो उसे ये लोन 7.50% तक मिलेगा. इतना ही नहीं, लोन को चुकाने के लिए ग्राहक 3 से 7 साल तक की अवधि में से चुनाव कर सकते हैं. (File Photo)

गाड़ी की ऑन-रोड कीमत पर लोन
  • 4/7

एसबीआई ने गाड़ियों की ऑन-रोड कीमत पर लोन की पेशकश की है. कार लोन का अधिकतम अमाउंट ऑन-रोड प्राइस के 90% तक हो सकता है. वहीं इस लोन के लिए बैंक कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं लेगा. वहीं इस पर ब्याज का कैलकुलेशन हर बार कम होने वाले लोन अमाउंट पर होगा. (Photo : Getty)

Audi से लेकर एसयूवी तक पर ऑफर
  • 5/7

बैंक का कहना है कि अगर ग्राहक YONO से लोन के लिए एप्लाई करते हैं तो उन्हें कम ब्याज के साथ कई कारों की खरीद पर स्पेशल ऑफर मिलेंगे जैसे Audi Q2, A4 और A6 के लिए लोन लेने पर ग्राहकों को 50,000 रुपये तक के अतिरिक्त बेनेफिट, Mahindra की एसयूवी लेने पर 3,000 और  Toyota के लिए 5,000 रुपये तक की फ्री एसेसरीज मिलेगी.

Hyundai, Kia पर प्रायोरिटी डिलीवरी
  • 6/7

इतना ही नहीं, यदि ग्राहक एसबीआई के कार लोन से Hyundai या Kia Motors की कार खरीदते हैं तो उन्हें प्रायोरिटी डिलीवरी मिलेगी. Hyundai में ये चुनिंदा मॉडल पर होगी, जबकि Kia में 8 हफ्तों के भीतर डिलीवरी मिलेगी.

Tata की गाड़ियों पर कैश डिस्काउंट
  • 7/7

इसके अलावा बैंक के लोन से Datsun RediGo की खरीद पर ग्राहकों को 4,000 रुपये तक और Tata Motors की कारों पर 5,000 रुपये तक का एक्स्ट्रा कैश डिस्काउंट मिलेगा.