scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

Honda की कारों पर सितंबर में बंपर 2.50 लाख तक की छूट

होंडा कार पर छूट
  • 1/6

अगस्त महीने में होंडा कार्स की बिक्री में गिरावट देखने को मिली थी. जबकि मारुति सुजुकी, हुंडई मोटर्स और टाटा मोटर्स ने शानदार प्रदर्शन किया है. अब बिक्री बढ़ाने के लिए होंडा की कारों पर जबरदस्त छूट दी जा रही है. 

बिक्री बढ़ाने पर फोकस
  • 2/6

दरअसल, होंडा कार्स ने अगस्त महीने में घरेलू बाजार में कुल 7,509 कारें बेचीं. जो कि पिछले साल अगस्त की तुलना में 9.43 फीसदी कम है. अब कंपनी सितंबर महीने में अपनी कारों पर 2.50 लाख रुपये तक की छूट दे रही है. आइए जानते हैं कि किस मॉडल पर कंपनी कितनी छूट दे रही है. 

Honda Amaze 
  • 3/6


सबसे ज्यादा बिकने वाली होंडा अमेज पर कंपनी 27 हजार रुपये तक के बेनिफिट्स दे रही है. होंडा अमेज की दिल्ली में मौजूदा एक्स-शोरूम कीमत 6.10 लाख रुपये से शुरू होती है और यह 9.96 लाख रुपये तक जाती है. 
 

Honda WR-V  
  • 4/6


Honda WR-V के पेट्रोल और डीजल दोनों मॉडल पर सितंबर महीने में कुल 20,000 रुपये तक की छूट मिल रही है. नई होंडा डब्ल्यूआर-वी जुलाई 2020 में लॉन्च की गई थी. होंडा की इस कार की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 8.50 लाख से 11 लाख रुपये के बीच है. 

Honda Civic 
  • 5/6


सबसे बंपर छूट होंडा की सिविक पर मिल रही है. इसके पेट्रोल मॉडल पर सितंबर में 1 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. जबकि होंडा सिविक के डीजल मॉडल पर कंपनी 2.50 लाख रुपये तक की नकद छूट दे रही है.

सिविक पर सबसे ज्यादा छूट
  • 6/6

होंडा सिविक की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 17.94 लाख से 22.35 लाख रुपये है. बता दें कि अलग-अलग वेरिएंट, ग्रेड पर ऑफर्स में अलग-अलग स्थान और डीलरशिप के आधार पर अंतर हो सकता है. ऑफर से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए नजदीकी होंडा डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं.