अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा- यकीन नहीं, UFO होते हैं

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि अब लोग इस मुद्दे जो सोचते हैं वो सोचें. मैंने इस मुद्दे पर एक विस्तार से बैठक की, लेकिन लोग कह रहे हैं उन्होंने UFO देखा. क्या मुझे इस पर विश्वास करना चहिए? बिल्कुल नहीं.

डोनाल्ड ट्रंप (फाइल फोटो)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 जून 2019,
  • अपडेटेड 3:59 PM IST

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को नेवी पायलट ने आसमान में अज्ञात उड़ान वस्तु के बारे में सूचित किया था. जिसके बाद खबर आई थी कि वह अनआइडेंटिफाइड फ्लांइग ओब्जेक्ट  (UFO) भी हो सकता है. अभी अमेरिका के राष्ट्रपति ने इस पर बोलते हुए कहा कि मुझे UFO के अस्तित्व पर विश्वास नहीं है. ट्रंप ने साफ तौर पर इस पर यकीन करने से इनकार कर दिया है.

अमेरिकी टेलीविजन को दिए इंटरव्यू में जब ट्रंप से पूछा कि पिछले कुछ हफ्तों से खबर आ रही है कि आसमान में नेवी पायलट को कई UFO दिखे हैं. क्या आपको इस बारे में सूचित किया गया है? आपका इस पर क्या कहना है?

इसके जवाब में डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि अब लोग इस मुद्दे जो सोचते हैं वो सोचें. मैंने इस मुद्दे पर एक विस्तार से बैठक की, लेकिन लोग कह रहे हैं उन्होंने UFO देखा. क्या मुझे इस पर विश्वास करना चहिए? बिल्कुल नहीं.

जब ट्रंप से पूछा गया कि क्या उन्हें अलौकिक जीवन के बारे में पता है तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि हमारे महान पायलटों को पता होगा और उनमें से कुछ लोग अतीत से चीजें बिल्कुल अलग हैं. हम देख रहे हैं, और आप सबसे पहले जानने वाले हैं.

न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक, नेवी पायलट ने अभी करीब 30,000 फीट की ऊंचाई पर अजीब वस्तु को हवा में उड़ते देखा था. सबसे खात बात थी कि यह वस्तु बिना किसी इंजन के इतनी ऊंचाई पर उड़ रही थी. 

Read more!

RECOMMENDED