रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के सियाचिन दौरे से पहले J-K में एनकाउंटर, 1 आतंकवादी ढेर

शोपियां जिले के मूलु चित्रग्राम में आतंकवादी और सुरक्षा बलों के बीच हुई गोलीबारी में 2 लोग मारे गए जिसमें 1 आतंकवादी और दूसरे शव की पहचान एक कार ड्राइवर के रूप में हुई है.

सुरक्षा बल के जवान (फाइल फोटो)
अशरफ वानी
  • श्रीनगर,
  • 03 जून 2019,
  • अपडेटेड 9:10 AM IST

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के मोलू-चित्रग्राम इलाके में सोमवार तड़के सुरक्षा बलों के साथ एनकाउंटर में 1 आतंकवादी मारा गया है और एक कार ड्राइवर की मौत हो गई है. शोपियां जिले के मूलु चित्रग्राम में आतंकवादी और सुरक्षा बलों के बीच हुई गोलीबारी में 2 लोग मारे गए जिसमें 1 आतंकवादी और दूसरे शव की पहचान एक कार ड्राइवर के रूप में हुई है.

सूत्रों के अनुसार, सेना की 44 आरआर पेट्रोलिंग पार्टी अपने वाहनों में शोपियां की ओर बढ़ रही थी. जब सेना का गश्ती दल मूलू चित्रगाम पहुंचा तो वहां आतंकवादियों द्वारा घात लगाकर हमला किया गया. आतंकवादियों ने सेना के वाहनों को निशाना बनाया. इसके बाद सेना ने जवाबी कार्रवाई में 1 आतंकवादी को मार गिराया.

सुरक्षा बलों के साथ एनकाउंटर में मारे गए आतंकवादी और कार ड्राइवर का शव बरामद कर लिया गया है. जांच से पहले दोनों शव को आतंकवादी के रूप में देखा जा रहा था. लेकिन जांच के बाद एक आंतकी और दूसरा कार ड्राइवर का शव पाया गया.

गौरतलब है कि आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच यह एनकाउंटर ऐसे समय हुआ है जब रक्षा मंत्री आतंक विरोधी अभियानों का जायजा लेने के लिए जम्मू कश्मीर और सियाचिन ग्लेशियर जाने वाले हैं.

Read more!

RECOMMENDED