जम्मू कश्मीर: मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

पुलवामा के संबूरा में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया. उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर गुरुवार शाम पंपोर इलाके के संबूरा गांव में घेरा डाला और तलाशी अभियान शुरू किया.

प्रतीकात्मक तस्वीर
सना जैदी
  • श्रीनगर,
  • 03 नवंबर 2017,
  • अपडेटेड 1:59 AM IST

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना के दो जवान शहीद हो गए. जबकि सीआरपीएफ का एक जवान घायल भी हुआ है.

अधिकारियों ने बताया कि पुलवामा के संबूरा में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया. उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर गुरुवार शाम पंपोर इलाके के संबूरा गांव में घेरा डाला और तलाशी अभियान शुरू किया.

अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबल जब तलाश अभियान चला रहे थे, तभी आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने भी जवाबी गोलीबारी की. इस अभियान में सेना के दो जवान शहीद हो गए. जबकि सीआरपीएफ का एक जवान भी इस दौरान जख्मी हुआ.

इससे पहले गुरुवार सुबह को ही जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सेना के काफिले पर हमला हुआ था. पहलगाम-अनंतनाग रोड पर लजीबल के पास आतंकियों ने सीआरपीएफ की गाड़ियों पर अंधाधुंध फायरिंग की. हालांकि हमले में किसी के घायल होने की खबर नहीं मिली थी. इलाके को सुरक्षाबलों ने अपने कब्जे में ले लिया और सर्च अभियान शुरू कर दिया था.

Read more!

RECOMMENDED