गुजरात: BJP कार्यकर्ता की राज्यपाल को चिट्ठी, शराब का ठेका खोलने की इजाजत मांगी

एक ओर गुजरात में शराबबंदी को लेकर राज्य सरकार प्रतिबंध के कानून में बदलाव कर उसे सख्त से सख्त बनाने की बात कर रही है तो वहीं राज्य में सत्तारुढ़ बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने वडोदरा जिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुए शराब बेचने की अनुमति की मांगी है.

सांकेतिक तस्वीर
गोपी घांघर
  • अहमदाबाद,
  • 18 जून 2018,
  • अपडेटेड 11:31 PM IST

एक ओर गुजरात में शराबबंदी को लेकर राज्य सरकार प्रतिबंध के कानून में बदलाव कर उसे सख्त से सख्त बनाने की बात कर रही है तो वहीं राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने वडोदरा जिलाधिकारी को ज्ञापन देते हुए शराब बेचने की अनुमति की मांगी है.

वडोदरा के संजय पंचाल ने सोमवार को जिला कलेक्टर के माध्यम से गुजरात के राज्यपाल को ज्ञापन देकर मांग रखी कि अगर उनके खिलाफ हुए झूठे मुकदमे वापस नहीं होते हैं तो उसे शराब का ठेका खोलने की अनुमति दी जाए. पंचाल पिछले 12 साल से भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़े हुए हैं.

स्थानीय नेताओं के साथ अनबन के चले कई बार वो पार्टी के विवादों में भी रहे हैं. उनका आरोप रहा है कि पुलिस स्थानीय नेताओं के इशारे पर काम कर रही है. इस पूरे मामले पर गुजरात बीजेपी के प्रवक्ता भरत पंड्या का कहना है कि इसके खिलाफ अनुशासनहीनता की कार्रवाई की जाएगी. शराब बेचने की अनुमति मांगने के पीछे उसका पब्लिसिटी स्टंट है.

दूसरी ओर, कांग्रेस ने इस पूरे मामले पर कहा है कि गांधी के गुजरात में शराब बेचने की अनुमति मांगना उस सच्चाई को बयां करता है जिसका सामना आज के युवा करते हैं. गुजरात में लोगों के पास रोजगार नहीं है, जिसकी वजह से आज के युवा ऐसी बातें कर रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED