दिल्ली: 10वीं के छात्र की बेरहमी से चाकू गोदकर हत्या, पुलिस हिरासत में आरोपी

दिल्ली में 10वीं कक्षा के एक छात्र की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल्ली के नबी करीम के प्रेम नगर इलाके में नाबालिग की तेज धार हथियार से गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक का नाम निखिल है. हत्या करने वाला भी नाबालिग बताया जा रहा है.

मृतक का नाम निखिल है
अरविंद ओझा
  • नई दिल्ली,
  • 23 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:00 PM IST

  • हत्या करने वाला भी नाबालिग बताया जा रहा है
  • निखिल घर से अपना सामान लेने निकला था

दिल्ली में 10वीं कक्षा के एक छात्र की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल्ली के नबी करीम के प्रेम नगर इलाके में नाबालिग की तेज धार हथियार से गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक का नाम निखिल है. हत्या करने वाला भी नाबालिग बताया जा रहा है. परिवार वालों के मुताबिक निखिल घर से अपना सामान लेने निकला था और तभी उस पर चाकुओं से हमला किया गया. निखिल परिवार का इकलौता बेटा था. वहीं आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. 

मध्य दिल्ली के नबी करीम के प्रेम नगर इलाके में इस वारदात के सामने आने के बाद सनसनी फैल गई है. निखिल गोल मार्केट स्थित केंद्रीय विद्यालय में पढ़ता था. निखिल के पिता अखबार में काम करते हैं. परिवार वालों के मुताबिक निखिल घर से यह कहकर निकला था कि वह किताब और कुछ सामान लेने जा रहा है. लेकिन कुछ देर बाद परिजनों को उस पर हमला होने की जानकारी मिली.

सूचना मिलते ही परिजन आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए.लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. परिवार वालों के मुताबिक उसको बेरहमी से तीन बार चाकू से गोदा गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं निखिल की हत्या की वजह का अभी तक पता नहीं लग पाया है.

Read more!

RECOMMENDED