नागिन 3 में दिखेगा ये है मोहब्बतें का एक्टर, क्या निगेटिव है किरदार

खबरे हैं कि ये है मोहब्बतें के रोमी यानी अली गोनी नागिन 3 में एंट्री करने वाले हैं. शो में वो निगेटिव रोल में नजर आएंगे.

ये है मोहब्बतें स्टारकास्ट
मोनिका गुप्ता
  • नई दिल्ली,
  • 31 अक्टूबर 2018,
  • अपडेटेड 6:38 PM IST

टीवी शो नागिन 3 जब से ऑन एयर हुआ है तब से टीआरपी की रेटिंग में टॉप बना हुआ है. हाल ही में प्रिंस नरूला ने शो में कैमियो रोल किया था. अब खबर आ रही है कि "ये है मोहब्बतें" के रोमी (अली गोनी) नागिन 3 में एंट्री करने वाले हैं.

पिंकविला की एक खबर के मुताबिक, शो में अली निगेटिव रोल में नजर आएंगे. शो में वो बेला को परेशान करते दिखेंगे. वहीं, अली ने भी खबरों की पुष्टि की. लेकिन उन्होंने इसके बारे में और अधिक जानकारी नहीं दी. 

बता दें कि नागिन 4 की चर्चा शुरू हो गई है. इसमें एक नई एक्ट्रेस लीड रोल कर सकती है. बताया जा रहा है कि अगले सीजन में सुरभि ज्योति की बजाय अन्य एक्ट्रेस नागिन की भूमिका कर सकती है. ये ईशा चोपड़ा भी हो सकती हैं जो कि एकता कपूर की पसंद हैं. वे पहले पीओडब्ल्यू- बंदी युद्ध के में नजर आई हैं. एकता और ईशा अच्छी दोस्त हैं. एकता ने ईशा से पूछा है कि क्या वे नागिन 4 में नागिन बनेंगी.

नागिन 3 बार्क रेटिंग में हमेशा टॉप पर रहता है. तीसरे सीजन की स्टारकास्ट पूरी तरह बदली हुई थी. नागिन-3 में अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति नागिन के रोल में नजर आई. पिछले सीजन में नागिन के रोल में मौनी रॉय और अदा खान थीं.

Read more!

RECOMMENDED