द कपिल शर्मा शो पर टाइगर श्रॉफ ने लगाए सुर, हैरान रह गई ऑडियंस

टाइगर श्रॉफ एक्टर होने के साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं. वह फिटनेस फ्रीक हैं और इसके लिए वह रोजाना जिम में वर्क आउट करते हैं. अब टाइगर ने अपने एक और हुनर का परिचय कराया है जिसके बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं.

टाइगर श्रॉफ और कपिल शर्मा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 25 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 9:51 PM IST

टाइगर श्रॉफ एक्टर के साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं. वह फिटनेस फ्रीक हैं और इसके लिए वह रोजाना जिम में वर्क आउट करते हैं. अब टाइगर ने अपने एक और हुनर का परिचय कराया है जिसके बारे में शायद ही कोई जानता होगा. फिल्म वॉर का प्रमोशन करने पहुंचे टाइगर ने जब गाना गाकर अपनी आवाज का जादू बिखेरा तो वहां पर मौजूद सभी लोग हैरान हो गए. कपिल शर्मा भी टाइगर की मधुर आवाज सुनकर चकित रह गए. सोशल मीडिया पर टाइगर का ये सिंगिंग वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

टाइगर श्रॉफ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. वीडियो में टाइगर सॉन्ग बेफिक्रा गाते नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि आज मेरे अंदर का बाथरूम सिंगर बाहर आ गया. टाइगर के इस पोस्ट पर कपिल शर्मा ने रिप्लाई किया, 'भाई तुमने अपनी आवाज से हम सभी को चकित कर दिया. लव यू सो मच.' फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर की को-स्टार रहीं तारा सुतारिया ने कमेंट किया एवरग्रीन. 'बागी 3' के डायरेक्टर ने लिखा, 'मुझे नहीं पता था कि तुम इतना अच्छा गाना गा लेते हो.'

इन दिनों टाइगर अपनी फिल्म वॉर के प्रमोशन में बिजी हैं. इसमें वह ऋतिक रोशन के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म को बड़े स्केल पर रिलीज करने की तैयारी है. मूवी को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जााएगा. वॉर को विदेशों की बेहतरीन लोकेशंस पर शूट किया गया है.

फिल्म की सिनेमेटोग्राफी इतनी कमाल की है कि मूवी का एक-एक विजुअल दर्शकों का दिल जीत लेगा. इसकी झलक वॉर के ट्रेलर में देखने को मिली थी. वॉर को 7 अलग-अलग देशों और 15 वर्ल्ड सिटीज में शूट किया गया है. यह 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Read more!

RECOMMENDED