बिग बॉस में आकाश की मां बोलीं- विशाल ददलानी रिश्तेदार हैं, मेरे पास सबूत

बिग बॉस के सीजन 11 में कंटेस्टेंट के घरवाले और करीबी उनके पड़ोसी बनकर रहने आए हैं

अकाश ददलानी
पूजा बजाज
  • नई दिल्‍ली,
  • 27 दिसंबर 2017,
  • अपडेटेड 12:25 PM IST

बिग बॉस के सीजन 11 में कंटेस्टेंट के घरवाले और करीबी उनके पड़ोसी बनकर रहने आए हैं. इनमें पुनीश की गर्लफ्रेंड और पूर्व कंटेस्टेंट बंदगी कालरा, शिल्पा के बड़े भाई, आकाश ददलानी, लव त्यागी, प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता की मां के साथ हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी अग्रवाल भी शामिल हैं. कंटेस्टेंट की आपसी लड़ाई का असर उनके घरवालों पर भी नजर आ रहा है. जहां, शिल्पा और विकास को लेकर दोनों के भाई और मां में बातचीत हुई वहीं आकाश की मां अपने बेटे को लेकर भड़क पड़ी. आइए जानते हैं आकाश की मां क्यों भड़कीं और उन्होंने विशाल ददलानी से रिश्तेदारी पर कैसे आकाश का बचाव किया...

हितेन ने इस कंटेस्टेंट को बताया बिन पेंदी का लोटा

आकाश ददलानी की मां ने कंटेस्टेंट घरवालों के साथ एक बातचीत में कहा था कि उनके बेटे के बारे में बिग बॉस के दूसरे कंटेस्टेंट जैसा सोचते हैं वह वैसा नहीं है. वह लोगों की बहुत इज्जत करता है. उन्होंने कहा वो कभी बर्दाश्त नहीं कर सकती कि कोई उनके बेटे को बुरा भला कहे. इससे पहले उन्होंने उस बात पर भी सफाई दी जिसे लेकर आकाश ददलानी को झूठा साबित किया गया. दरअसल, बिग बॉस के एक एपिसोड में आकाश ने पॉपुलर सिंगर विशाल ददलानी को अपना रिश्तेदार बताया था. आकाश एन कहा था कि वह विशाल के मृत भाई के बेटे हैं और उनके साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.

आकाश की इस बात के बाद विशाल ने ट्विटर पर आकाश की बातों को खारिज किया था. उन्होंने एक पोस्ट में लिखा- बिग बॉस का एक शख्स दावा कर रहा है कि मैं उसका रिश्तेदार हूं. मैं उसे नहीं जानता हूं. उसने मुझे काम मांगने के लिए मैसेज किया था. पूरे सम्मान के साथ मैं यह कहना चाहूंगा कि सिर्फ सरनेम एक जैसा होने की वजह से मैं किसी को काम नहीं दे सकता. अगर वो मेरे मृत भाई का बेटा (जैसा कि वो कह रहा है) होता, तब भी उसे अपना नाम खुद स्थापित करना होता. शुक्र है कि मेरा कोई भाई नहीं है. मैं साफ करना चाहता हूं कि मैं कभी इससे नहीं मिला. मैं उसे जानता भी नहीं हूं.

हिना बनी कैप्टन, शि‍ल्पा से नाराज हुए पुनीश-आकाश

आकाश की मां ने कहा, मेरे बेटे ने कभी झूठ नहीं बोला. विशाल ददलानी मेरे रिश्तेदार हैं. वो मेरे जेठ के बेटे हैं. आकाश की मां ने कहा, ऐसी तस्वीरे हैं हमारे पास जिसमें विशाल भी नजर आ रहे हैं. वक्त आने पर मैं सबूत दिखाउंगी.

इससे पहले पड़ोस में अपने घरवालों को देखकर सभी कंटेस्टेंट भावुक हो गए. प्रियांक मां को देखकर रोने लगे. हिना, रॉकी को देखकर जोर-जोर से चिल्ला रही थीं. पुनीश ने कहा, उन्हें आज बंदगी की बहुत याद आ रही थी. और वो आ भी गई. बुधवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट की आपसी लड़ाई का ससार उनके घरवालों के रिश्तों में भी नजर आने वाला है.

Read more!

RECOMMENDED