टीवी

एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर दिखाए स्ट्रेच मार्क्स, दो जवान बेटों की है मां, Photos

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 नवंबर 2022,
  • अपडेटेड 1:42 PM IST
  • 1/9

टीवी पर वैम्प का रोल तो कई एक्ट्रेसेज ने निभाया, लेकिन कोई भी ऐसी पहचान नहीं बना पाया, जैसी कि उर्वशी ढोलकिया की बनी. भले ही उर्वशी लंबे समय से टीवी से गायब है, लेकिन इन दिनों वो फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. लेकिन इस बार वजह उनकी कोई टीवी सीरीज नहीं बल्कि उनका अपीयरेंस है. 

  • 2/9

उर्वशी लोगो के दिलों पर छाई हुई हैं. वजह से उनका नया सिजलिंग अवतार जो कई लोगों के गले नहीं उतर रहा है. क्योंकि बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. निजी जीवन हो या करियर, एक्ट्रेस यूं तो हमेशा ही काफी बोल्ड रही हैं, लेकिन इस बार उनके अंदाज ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. ये तो होना ही था, अब उर्वशी बिकिनी पहने पूल में पोज देती जो दिख रही हैं. 

  • 3/9

उर्वशी ढोलकिया पूल में टू-पीस में मस्ती करती दिख रही हैं. उनके इस लुक के सभी दीवाने हो रहे हैं. एक्ट्रेस ने एक्वा ब्लू रंग की बिकिनी पहनी है, जिसमें वो काफी किलर लग रही हैं. वहीं उर्वशी ने अपने लुक को और ग्लैमरस दिखाने के लिए साथ में फंकी शेड्स भी कैरी किए हैं. उर्वशी का ये अंदाज देख फैंस आंहे भर रहे हैं.

  • 4/9

अब फैंस का अमेज होना तो बनता ही है. उर्वशी हैं भी 43 साल की, लेकिन बढ़ते उम्र की एक भी झलक उनपर हावी होती दिखाई नहीं दे रही हैं. उर्वशी के टोन्ड एब्स और फिट बॉडी देख हर कोई हैरान हो रहा है. लोग अमेज हो रहे हैं कि दो बेटों की मां होकर भी उर्वशी इतनी फिट कैसे हैं. कमेंट सेक्शन में भी हर कोई यही कह रहा है.

  • 5/9

उर्वशी ने पूल में कई सिजलिंग पोज दिए. कभी वो पानी से खेलती नजर आईं तो कभी उन्होंने अलग-अलग पोज देते हुए सेन्शुअस अंदाज दिखाया. उर्वशी उन एक्टर्स में से एक हैं जो अपनी जिंदगी अपनी मर्जी से जीती हैं. कभी किसी नेगेटीविटी को अपने ऊपर हावी नहीं होने देती हैं. लोगों के तानों का भी उनपर कभी कोई असर नहीं पड़ा है. उर्वशी हर बार ही हेटर्स को अपने लुक से करारा जवाब देती हैं. 

  • 6/9

उर्वशी ने बिकिनी में अपनी फोटोज शेयर कर एक नोट भी लिखा. उर्वशी ने कहा- लोग महिलाओं को जज करते हैं कि वो क्या पहनती हैं, कैसे चलती हैं, कैसी लग रही हैं. वो इस बातों की परवाह नहीं करती हैं. उर्वशी ने कहा कि हर बीतते दिन के साथ महिलाओं के शरीर बदलाव होते हैं. किसी कोई उसके शेप और साइज पर जज नहीं किया जाना चाहिए. महिलाओं से ही जीवन की शुरुआत होती है और इस बात का मुझे गर्व है.

  • 7/9

उर्वशी की इन फोटोज पर कई यूजर्स ने अलग-अलग रिएक्शन दिए हैं. कई लोगों ने उन्हें ब्यूटीफुल कहा तो वहीं लोगों ने उन्हें दो बेटों की मां होने के बावजूद ऐसा लुक लेने पर टॉन्ट किया. एक यूजर ने लिखा- बुड्ढी घोड़ी लाल लगाम. वहीं एक यूजर ने उनकी सराहना करते हुए लिखा- आप बेहद अच्छी इंसान हो, ब्यूटीफुल हो, स्ट्रॉन्ग मां, और मैं बता दूं इस लुक में आप बहुत हॉट लग रहे हो.

  • 8/9

उर्वशी को दो ट्विन्स बेटे हैं- सागर और क्षितिज ढोलकिया. उर्वशी ने अकेले ही दोनों बेटों की परवरिश की है. उर्वशी 16 साल की थीं, जब उन्होंने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी. लेकिन ये रिश्ता टिक नहीं पाया और कम उम्र में ही उर्वशी दो जुड़वा बच्चों की मां बन गईं. उर्वशी तब से ही अपने पेरेंट्स के साथ रहती हैं.

  • 9/9

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब उर्वशी ने बिकिनी पहनी हो. पहले भी कई बार एक्ट्रेस किलर लुक में फैंस पर कहर ढा चुकी हैं. 

 

(Photo Credit: Instagram)

लेटेस्ट फोटो