टीवी

'तारक मेहता' के लिए लाखों चार्ज करती थीं दिशा, करियर पर फिर लगेगा ब्रेक?

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 25 मई 2022,
  • अपडेटेड 4:58 PM IST
  • 1/8

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते कई सालों से फैंस का फेवरेट शो बना हुआ है. इस शो के हर किरदार फैंस के दिलों पर राज करते हैं. लेकिन इस सीरियल का एक किरदार ऐसा है, जो शो से सालों तक गायब होने के बाद भी फैंस का चहेता बना हुआ है और ये किरदार है दयाबेन का.

  • 2/8

एक्ट्रेस दिशा वकानी ने दयाबेन का किरदार इतनी ईमानदारी और सच्चाई से निभाया है कि वो आज तक लोगों के दिलों में बसती हैं. दिशा वकानी बीते 5 सालों से शो में दिखाई नहीं दीं. उन्होंने बेबी होने के बाद साल 2017 में मैटरनिटी लीव ली थी. तब से आज तक फैंस शो में बेकरारी से उनके लौटने का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन तारक मेहता शो में उनकी वापसी नहीं हुई. 

  • 3/8

हाल ही में दिशा वकानी के फैंस के चेहरे उस वक्त खुशी से खिल गए, जब ऐसी खबरें सामने आईं कि दिशा एक बार फिर दयाबेन बनकर शो में कमबैक कर सकती हैं. अगर आप भी दिशा वकानी को दयाबेन के किरदार में देखने के सपने देख रहे हैं, तो जरा ठहर जाइए, क्योंकि अब शायद दिशा वकानी तारक मेहता  शो में नहीं लौटेंगी. 
 

  • 4/8

दरअसल, दिशा वकानी ने कुछ दिन पहले ही अपने दूसरे बेबी को जन्म दिया है. दिशा पहले बेबी के जन्म के बाद से ही अब तक शो में नहीं लौटी हैं और एक्ट्रेस अब अपने न्यू बॉर्न बेबी का भी ख्याल रख रही हैं. ऐसे में अब आप दिशा को तारक मेहता शो से आउट ही समझ लीजिए. इस बात को तो शो को प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी कंफर्म कर दिया है. 
 

  • 5/8

असित मोदी ने अपने एक इंटरव्यू में शो में दिशा वकानी की वापसी पर बात करते हुए कहा- मुझे अभी तक नहीं पता कि क्या दिशा वकानी दयाबेन के किरदार में लौटेंगी या नहीं. हमारे अभी भी दिशा जी के साथ अच्छे ताल्लुक हैं, हम एक परिवार की तरह हैं.लेकिन अब वो शादीशुदा हैं और उनका बेबी है. हर कोई अपनी जिम्मेदारियों में बिजी है. असित मोदी की बात से साफ जाहिर है कि दिशा अपनी पर्सनल लाइफ में काफी बिजी हैं. 
 

  • 6/8

उन्होंने आगे कहा- हम सभी की पर्सनल लाइफ है, तो मैं उसपर कुछ कमेंट नहीं करूंगा. लेकिन जो भी दिशा बेन या निशा बेन हो, लेकिन आपको यकीनन दयाबेन देखने को  मिलेंगी. पहले जितना एंटरटेनमेंट देने के लिए हम अपना बेस्ट करेंगे.

अगर आप असित मोदी की स्टेटमेंट पर ध्यान देंगे तो आपको समझ आ जाएगा कि उन्होंने बातों-बातों में इस बात को कंफर्म कर दिया है कि तारक मेहता शो में अब दयाबेन का किरदार कोई दूसरी एक्ट्रेस प्ले करेंगी. इन सबके बाद दिशा वकानी के शो में लौटने की खबरों पर विराम लग चुका है. 

  • 7/8

इससे पहले भी दिशा वकानी के शो में कमबैक को लेकर ऐसी खबरें सामने आई थीं कि उन्होंने शो के मेकर्स को बेटी का हवाला देकर मैटरनिटी लीव बढ़ाने को कहा है.इस खबर के बाद फैंस भी दिशा के मैटरनिटी लीव खत्म होने का इंतजार करते रहे, लेकिन एक्ट्रेस शो में वापस नहीं आईं और अब एक्ट्रेस के दूसरे बेबी के बर्थ के बाद तो आप मान लीजिए कि आपको तारक मेहता में नई दयाबेन दिखने वाली हैं. 

  • 8/8

दिशा वकानी भले ही अब शो में ना दिखें लेकिन आपके लिए ये भी जानना जरूरी है कि आखिर वो अपने एक एपिसोड के लिए कितना चार्ज करती थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा वकानी तारक मेहता शो में दयाबेन के रोल के लिए हर दिन की लाखों में फीस लेती थीं. रिपोर्ट में बताया गया है कि दिशा वकानी तारक मेहता शो के एक एपिसोड के लिए 1 से 1.5 लाख रुपये चार्ज करती थीं. जो कि बहुत बड़ा अमाउंट है.

 

इतनी अच्छी फीस और पॉपुलैरिटी  के बावजूद शो छोड़ने के फैसले को एक्ट्रेस की भूल कहें या कुछ और ये आप ही बताइए....

 

(Photos: Instagram)

लेटेस्ट फोटो