टीवी

सिंगल या शादीशुदा? उलझी हुई है बिग बॉस फेम पवित्रा पुनिया की लव लाइफ

  • 1/8

एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया बिग बॉस 14 के घर से बाहर हो गई हैं. उनका बिग बॉस के घर से सफर खत्म हो गया है. लेकिन पवित्रा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुईं. दरअसल, पवित्रा पुनिया खुद को सिंगल बताती आ रही हैं. लेकिन इसी बीच बिजनेसमैन सुमित माहेश्वरी का कहना है कि पवित्रा उनकी पत्नी हैं.

  • 2/8

सुमित ने दावा किया है कि वे पवित्रा से अलग जरूर हो गए हैं, लेकिन उनकी शादी अभी नहीं टूटी है. अभी तक तलाक नहीं दिया गया है. वहीं पवित्रा पुनिया ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि वो सिंगल हैं. और उन्होंने शो में बताया था कि उनकी सगाई हुई थी, जो कि अब टूट गई है. पवित्रा ने शादी का कहीं जिक्र नहीं किया.

  • 3/8

बता दें कि शो में एजाज खान संग पवित्रा की नजदीकिया देखने को मिली थी. पवित्रा ने कहा था कि वो एजाज को पसंद करती हैं. एजाज ने पवित्रा से पूछा भी था कि क्या वास्तव में वो सिंगल हैं.   

  • 4/8

इसके जवाब में पवित्रा ने एक पल ठहरकर प्यार भरे अंदाज में कहा था, बेशक मैं सिंगल हूं. इस दौरान दोनों एक दूसरे की नजरों में खोए नजर आए थे. एजाज खान और पवित्रा पुनिया की बात चीत के दौरान, दोनों ने एक दूसरे के हाथ पकड़े हुए. देर रात एक दूसरे के साथ समय बिताते दिखे थे.  

  • 5/8

इसके अलावा पवित्रा ने कविता से कहा था- मेरी सगाई हुई थी, जो कि मैंने तोड़ दी. तो कविता पूछती है कितना समय हुआ. इस पर पवित्रा बोलती हैं कि 2015 में हुई जो कि 2018 तक चली. मैं उन्हें हर दिन मिस करती हूं. हालांकि, पवित्रा ने ये नहीं बताया था कि उनकी सगाई किसके साथ हुई थी. लेकिन बता दें कि 2015 में पवित्रा की बिजनेसमैन सुमित माहेश्वरी संग ही सगाई की खबरें आई थीं. 

  • 6/8

इसी सब के बीच सुमित माहेश्वरी की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने स्पष्ट कहा है कि हम अलग हो गए हैं, लेकिन शादी टूटी नहीं है. डिवोर्स देने के बाद पवित्रा चाहे तो एजाज संग रह सकती हैं, उन्हें कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन अभी वे दोनों को साथ में नहीं देखना चाहते हैं.

  • 7/8

इसके अलावा सुमित ने यहां तक कहा है कि पवित्रा ने उनका कई बार दिल तोड़ा था. जब वे पवित्रा संग थे, उस समय एक्ट्रेस के कई दूसरे सेलेब्स संग भी रिलेशन चल रहे थे. उन्होंने इस लिस्ट में पारस छाबड़ा, प्रतीक सहजपाल का नाम लिया है. 

सुमित के बयानों पर पवित्रा ने अभी तक  रिएक्ट नहीं किया है. पवित्रा अब घर से बाहर हैं. उम्मीद हैं कि वो इसे जल्द क्लियर करेंगी.

  • 8/8

बता दें कि पारस ने भी पवित्रा पर धोखेबाजी का आरोप लगाए थे. पारस ने दावा किया था कि पवित्रा ने उनके साथ डेटिंग करते वक्त अपनी शादी के बारे में छुपाया था. पवित्रा की शादी के बारे में पारस को उनके पति के मैसेज से पता चला था.

 

लेटेस्ट फोटो