कुली नंबर 1 का टीजर पोस्टर रिलीज, दिखी वरुण धवन की झलक!

वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 का पहला टीजर पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. ये एक मोशन पोस्टर है. फिल्म के मोशन पोस्टर को तरन आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

कुली नंबर 1 का टीजर पोस्टर रिलीज
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 1:25 PM IST

वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 का पहला टीजर पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. ये एक मोशन पोस्टर है. फिल्म के मोशन पोस्टर को तरन आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म का मेन पोस्टर 12 अगस्त सोमवार को जारी किया जाएगा और फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी.

फिल्म के मोशन पोस्टर में सबसे पहले एक सवाल लिखा आता है- बताइए कौन आ रहा है? इसके बाद कुली के आउटफिट यानी रेड शर्ट और व्हाइट पैंट पहने एक लड़का नजर आता है, जो कई सारे सूट केस पकड़े हुए उन्हें बैलेंस करने की कोशिश करता दिख रहा है. पोस्टर में फिल्म के लीड हीरो वरुण धवन हो सकते हैं. हालांकि लगेज से चेहरा छिपा हुआ है, जिससे ये साफ नहीं हो रहा है कि पोस्टर में वरुण धवन हैं या कोई ओर?

बता दें कि फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में शुरू हो चुकी है. बीते दिन फिल्म के सेट से सारा और वरुण की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. सारा और वरुण स्क्रीनराइटर के साथ पोज देते हुए नजर आए.

फिल्म की बात करें तो ये साल 1995 में आई कुली नंबर 1 की रीमेक है. इस फिल्म को डेविड धनव डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में शुरू हो चुकी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कुली नंबर 1 में दो लड़कियों के बीच फंसे हुए कुली के प्लॉट को पहले जैसा ही रखा गया है. लेकिन स्क्रीनप्ले में तमाम ऐसी नई चीजें जोड़ी जा रही हैं जो देखने वालों को एक पूरी तरह से नया फील देंगी.

फिल्म का प्रोडक्शन वाशू भगनानी और धवन्स कर रहे हैं. मेकर्स ने फिल्म को 1 मई, 2020 को रिलीज करने का फैसला किया है. सारा और वरुण की ये फिल्म ओरिजिनल फिल्म की तरह कितनी बड़ी हिट साबित होगी ये देखना दिलचस्प रहेगा.

Read more!

RECOMMENDED