द कपिल शर्मा शो: कहीं पर भी सो जाते हैं गोविंदा, बेटी टीना ने किया खुलासा

शो में कपिल ने टीना से पूछा कि पापा और मम्मी में से सबसे ज्यादा आलसी कौन है? इसके जवाब में टीना ने कहा कि पिता स्लीपिंग ब्यूटी हैं. उन्हें कहीं पर भी सुला दो वो सो जाते हैं.

गोविंदा (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 13 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 10:52 PM IST

द कपिल शर्मा शो में एक्टर गोविंदा मेहमान बनकर पहुंचे. इस दौरान बेटी टीना आहूजा और पत्नी सुनीता आहूजा ने भी उन्हें जॉइन किया. दरअसल, गोविंदा ने बेटी के म्यूजिक वीडियो मिलो ना तुम को प्रमोट करने लिए शो पर शिरकत की. शो में तीनों ने एक-दूसरे के कई राज खोले.

शो में कपिल ने टीना से पूछा कि पापा और मम्मी में से सबसे ज्यादा आलसी कौन है? इसके जवाब में टीना ने कहा कि पिता स्लीपिंग ब्यूटी हैं. उन्हें कहीं पर भी सुला दो वो सो जाते हैं. इसी बीच गोविंदा कहते हैं कि जब भी मौका मिल जाए मैं सो जाता हूं. इसके साथ ही टीना ने बताया कि पिता तैयार होने में सबसे ज्यादा समय लेते हैं और वे अपने लुक्स को लेकर काफी सजग रहते हैं.

गोविंदा ने बताया कि वह पिछले 25 सालों से ठीक से नहीं सो पाए हैं. चूंकि वह लगातार काम कर रहे थे तो अब उन्होंने देर रात 2 बजे तक सो जाने की आदत बना ली है. लेकिन सोने के कुछ घंटे बाद तुरंत उठ जाते हैं. उन्होंने बताया कि बिजी शेड्यूल की वजह से नहीं सो पाते है तो जब कभी मौका मिलता है तो वे झपकी मार लेते हैं.

पत्नी सुनीता रखती हैं गोविंदा के सारे क्रेडिट कार्ड्स?

कपिल ने सुनीता से पूछा कि ऐसी अफवाहें हैं कि आप बाजार जाकर गोविंदा के क्रेडिट कार्ड से तब तक शॉपिंग करती हैं जब तक ये सॉरी नहीं बोल देते? जवाब में सुनीता ने कहा कि इनके पास एक भी क्रेडिट कार्ड नहीं रहता है, सारे मैं अपने पास ही रखती हूं. शो में गोविंदा ने अपनी जर्नी के बारे में भी खुलासा किया. उन्होंने बताया कि रोशन तनेजा से उन्होंने एक्टिंग सीखी, सरोज खान से डांस और स्टंट मास्टर रामजी के साथ एक्शन की प्रैक्टिस की लेकिन किसी भी मेंटर ने उनसे ट्रेनिंग के बदले पैसे की मांग नहीं की.

Read more!

RECOMMENDED