तारक मेहता में दिशा वकानी की वापसी चाहते हैं जेठालाल, कहा ये सब

पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी की अब शो में वापसी नहीं होगी.  लेकिन शो में दयाबेन के पति जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी चाहते हैं कि दिशा वकानी की शो में वापसी हो जाए.

दिलीप जोशी और द‍िशा वकानी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 13 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 2:31 PM IST

पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी की अब शो में वापसी नहीं होगी. मेकर्स ने कंफर्म कर दिया है कि अब शो के लिए नई दयाबेन ढूंढ़ रहे हैं. लेकिन शो में दयाबेन के पति जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी चाहते हैं कि दिशा वकानी की शो में वापसी हो जाए.

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने कहा,' दो साल पहले, जब दिशा ने घोषणा की कि वह मेटरनिटी लीव पर जा रही हैं, तो हम इस बात को लेकर आशंकित थे कि शो कैसे चलेगा क्योंकि जेठालाल और दया का किरदार शो के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. ऐसा नहीं है कि एक एक्टर को रिप्लेस नहीं किया जा सकता है. पहले भी इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं. उदाहरण के लिए, जब रोनित रॉय ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी में अमर उपाध्याय की जगह ली, तो कईयों ने सोचा था कि शो कैसा चलेगा. लेकिन शो अच्छे से चला. लेकिन क्योंकि सास भी कभी बहू थी एक पारिवारिक ड्रामा था और यह एक कॉमेडी शो है. ये महत्वपूर्ण है कि एक्टर, जो दिशा को रिप्लेस करे उसकी अच्छी कॉमिक टाइमिंग शानदार हो.'

दिलीप ने आगे कहा, "दिश ने 10 साल तक इस कैरेक्टर पर काम किया है, जो कि छोटी अवधि नहीं है. मैं समझता हूं कि जब एक महिला मां बनती है, तो उसकी प्राथमिकताएं बदल जाती हैं, लेकिन लास्ट में वो एक कलाकार भी हैं. एक कलाकार सेट से लंबे समय तक दूर नहीं रह सकता है, और इसलिए, मैं प्रार्थना कर रहा हूं कि दिशा जल्द ही शो में वापस आ जाएं. उन्होंने किरदार को स्थापित करने के लिए कड़ी मेहनत की है और इसे बेकार नहीं जाने देना चाहिए.''

बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने दयाबेन के रोल के लिए सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं फेम एक्ट्रेस विभूति शर्मा को अप्रोच किया है.

Read more!

RECOMMENDED