तारक मेहता: लॉकडाउन में बढ़ा बिजली का बिल, आंदोलन की तैयारी कर रहे भिड़े!

आत्माराम बिजली के बढ़े हुए बिल से परेशान हैं. शो में वो कहते हैं- बिजली का इतना बिल. लॉकडाउन में सखाराम के पेट्रोल का खर्चा तो कम हो गया, लेकिन बिजली का बिल इतना कैसे आ गया. ये तो गलत है.

आत्माराम भिड़े
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 8:31 AM IST

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. शो में हर मुद्दे को बड़े ही हल्के-फुल्के अंदाज में उठाया जाता है. लॉकडाउन के बाद शो के नए एपिसोड्स ने धमाल मचा दिया, शो नंबर वन पर आ गया है. बुधवार का एपिसोड भी काफी एंटरटेन करने वाला रहा. शो में गोकुलधाम सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी आत्मराम भिड़े काफी टेंशन में दिखे.

बिजली के बढ़े बिल से परेशान आत्माराम

दरअसल, आत्माराम बिजली के बढ़े हुए बिल से परेशान हैं. शो में वो कहते हैं- 'बिजली का इतना बिल. लॉकडाउन में सखाराम के पेट्रोल का खर्चा तो कम हो गया, लेकिन बिजली का बिल इतना कैसे आ गया. ये तो गलत है. लॉकडाउन खत्म हो जाने दो पोपटलाल को बोलकर तुम लोगों के खिलाफ आंदोलन करता हूं. मिडिल क्लास आदमी की कमर टूट जाएगी पैसे भरते-भरते. इंटरनेट का बिल, मोबाइल का बिल कैसे भरेगा मीडिल क्लास आदमी, ऊपर से ट्यूशन भी कम हो गए हैं. ऐसे ही चलता रहा तो पता नहीं क्या होगा.'

खुद एक्टिंग में फ्लॉप रहा सुशांत-सारा को लॉन्च करने वाला ये डायरेक्टर

अपार्टमेंट वापस लौटीं 'फरार' रिया चक्रवर्ती, 7 अगस्त को ED करेगी पूछताछ

इसके बाद माधवी भिड़े आती हैं और आत्माराम से कहती हैं कि अब क्या टेंशन है आपको जब भी देखती हूं आप टेंशन में ही रहते हो. तो भिड़े कहते हैं कि बात ही टेंशन की है. इसके बाद माधवी भिड़े को समझाती हैं. इसी बीच जेठालाल उनके घर आ जाते हैं.

नींद न आने से जेठालाल परेशान

दरअसल, जेठालाल खुद भी बहुत परेशान है. जेठालाल जल्दी सोने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें नींद नहीं आ रही. इसलिए वो आत्माराम से जल्दी नींद कैसे आए इसके बारे में पूछते हैं. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भिड़े जेठालाल को कैसे नींद आए इसके बार में बताएंगे. शो का अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है.

Read more!

RECOMMENDED