कबीर सिंह के लिए शाहिद कपूर ने बढ़ाया वजन, जानिए किस बात का था डर

हालिया इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने बताया कि कैसे उन्होंने इस फिल्म के लिए लुक्स में बदलाव किए और वजन बढ़ाया.

शाहिद कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 मई 2019,
  • अपडेटेड 5:16 PM IST

शाहिद कपूर अपनी फिल्मों के किरदारों में जान फूंकने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. हैदर, चुप चुप के, पद्मावत और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में दमदार रोल प्ले कर चुके एक्टर शाहिद कपूर अपनी नई फिल्म कबीर सिंह के साथ फिर हाजिर हैं. इस फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने अपने लुक्स पर काफी मेहनत की है. हालिया इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने इस फिल्म के लिए लुक्स में बदलाव किए.

कबीर सिंह में काम करने के लिए शाहिद को अपना वजन बढ़ाना पड़ा मगर उन्हें ऐसा करना पसंद नहीं था. मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में शाहिद ने कहा- मेरा नॉर्मल वजन 71-72 है. मुझे 76-77 किलो वजन तक पहुंचना था. फिल्म में कुछ सीन्स ऐसे हैं जिसमें मैं घर में अकेला हूं ड्रिंक कर रहा हूं, पायजामे में हूं. मुझे कहा गया कि मुझे किसी स्टार की तरह नहीं बल्कि एक एक्टर के मोड में रहना है. चूंकि मैं एक एक्टर हूं, इसलिए इस रोल को लेकर मैं एक्साइटेड था.

आगे उन्होंने कहा- मेरे लिए आनंदमय होने जैसा कुछ नहीं था. जब मैंने अपने फिटनेस ट्रेनर समीर जौरा को वजन बढ़ाने के बारे में बताया तो वह हैरान हो गया. इतनी मेहनत कर के बॉडी को शेप में लाने के बाद अचानक से वजन बढ़ना  मुश्किल था. साथ में इस बात का डर भी था कि क्या मैं दोबारा जैसा दिख रहा हूं वैसा दिख पाऊंगा कि नहीं. मगर जब मैंने विजय की एक्टिंग देखी तो मुझे लगा कि इस किरदार को रियल रखना जरूरी है. इससे पहले मैं हैदर के लिए भी टकला हुआ था, इस बार मुझे बाल और दाढ़ी दोनों काफी बड़े करने थे.

Read more!

RECOMMENDED