शाहरुख ने 27 साल बाद किया खुलासा, गौरी को पेरिस बोलकर दार्जिलिंग ले गया था

एक अवॉर्ड शो के दौरान शाहरुख खान ने खुलासा कि वे पत्नी गौरी को पेरिस बोलकर दार्जिलिंग लेकर गए थे. दोनों की शादी को 27 साल हो चुके हैं.

शाहरुख खान और गौरी खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 02 मई 2019,
  • अपडेटेड 10:15 PM IST

शाहरुख खान और गौरी की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है. दोनों का मिलना, प्यार होना और काफी परेशानियां झेलने के बाद झेलने के बाद दोनों की शादी होना, यह किसी फिल्म की स्टोरी सा लगता है लेकिन यह सच है. हाल ही में शाहरुख ने खुलासा कि वे गौरी को पेरिस बोलकर दार्जिलिंग लेकर गए थे. दोनों की शादी को 27 साल हो चुके हैं.

एक अवॉर्ड शो के दौरान शाहरुख ने अपने हनीमून से जुड़े दिलचस्प बातें शेयर की. शो को होस्ट कर रहे विक्की कौशल ने दार्जिलिंग में शाहरुख और गौरी की एक तस्वीर दिखाई. साथ ही उन्होंने इसके पीछे की कहानी के बारे में पूछा. इस पर शाहरुख ने बताया, ''ये मेरी पसंदीदा तस्वीर है. जब मेरी शादी हुई थी तो उस दौरान मैं काफी गरीब था और गौरी मिडिल क्लास फैमिली से थी.

शादी के बाद जैसा हर कोई करता है वैसे ही मैंने भी गौरी से वादा किया था कि शादी के बाद मैं उन्हें पेरिस ले जाऊंगा और एफिल टावर दिखाऊंगा. लेकिन ये सब झूठ था क्योंकि उस समय मेरे पास उतने पैसे नहीं थे. लेकिन बाद में मैंने उन्हें किसी तरह से मना लिया.

इसके बाद उन्होंने कहा, ''राजू बन गया जेंटलमैन के एक गाने की शूटिंग के लिए हमें दार्जिलिंग जाना था. इस दौरान मैंने सोचा कि गौरी कभी भी विदेश नहीं गई हैं तो वो इसके  बारे में ज्यादा नहीं जानती हैं. सो मैं उसे पेरिस बोलकर दार्जिलिंग ले गया. यही हमने हनीमून बनाया. ''

गौरतलब है कि शाहरुख जब 18 वर्ष के थे तब वे पहली बार गौरी से एक पार्टी में मिले थे. गौरी पहली लड़की थी जिसके साथ उन्होंने डांस किया था. दोनों ने 25 अक्टूबर, 1991 को शादी कर ली थी.

Read more!

RECOMMENDED