यूपी में नानी के गांव को गोद लेंगे संजय दत्त, CM योगी से हुई मुलाकात

संजय दत्त ने शनिवार सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर मुलाकात की. संजय दत्त ने कहा वह अपने ननिहाल चिलबिला गांव को गोद लेने के इच्छुक हैं.

संजय दत्त और योगी आदित्यनाथ
पूजा बजाज/कुमार अभिषेक
  • दिल्ली,
  • 09 जून 2018,
  • अपडेटेड 11:15 AM IST

2019 में केंद्र में नरेंद्र मोदी की वापसी के लिए बीजेपी नेता कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त से मुलाकात की.

मुलाकात, शनिवार सुबह, लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर हुई. इस दौरान संजय दत्त ने मुख्यमंत्री को बताया कि वह यूपी के जौनपुर रोड में स्थित अपने ननिहाल "चिलबिला" गांव को गोद लेने के इच्छुक हैं. संजय की मां नरगिस दत्त का पैतृक घर चिलबिला में बताया जाता है.

संपर्क अभियान: माधुरी दीक्षित और उनके पति से मिले अमित शाह

संजय दत्त ने यह भी कहा कि वह उत्तर प्रदेश सरकार की फिल्म नीति से बेहद प्रभावित हैं और अक्टूबर से अपनी दूसरी फिल्म की शूटिंग यहां शुरू करेंगे. फिलहाल लखनऊ और उसके आसपास के इलाकों में इन दिनों संजय अपनी फिल्म "प्रस्थानम" की शूटिंग कर रहे हैं.  

अक्षय कुमार को योगी ने दी नई जिम्मेदारी, प्रदेश की सफाई पर देंगे ध्यान

बता दें कि इन दिनों BJP का जनसंपर्क अभियान चल रहा है जिसमें बड़े नेता बड़े-बड़े हस्तियों के घर जाकर उनसे मुलाकात कर रहे हालांकि यह मुलाकात बीजेपी के उस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं है, लेकिन इस मुलाकात को भी "जनसंपर्क" का ही एक माध्यम माना जा रहा है. ये भी कहा गया कि बीजेपी पार्टी जानी मानी सुर सग्रागी लता मंगेशकर से मिलने वाले थे लेकिन उनकी तबीयत खराब होने की वजह‍ से अमित शाह सिंगर से नहीं मिल पाए. इसकी जानकारी लता मंगेशकर ने अपने ट्वीट कर भी शेयर की थी.

क्या है बीजेपी का अभियान?

पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 'संपर्क फॉर समर्थन' कैम्पेन की शुरुआत की है. अब बीजेपी के तमाम बड़े नेता, मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री अभियान में सेलिब्रिटीज से मुलाक़ात कर रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED