सलमान खान प्रोड्यूस करेंगे नुसरत की फिल्म, दिलचस्प है कहानी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान न्यू कमर्स को लॉन्च करने के लिए फेमस हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम नुसरत भरूचा काम करेंगी.

नुसरत भरूचा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 6:42 PM IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान न्यू कमर्स को लॉन्च करने के लिए फेमस हैं. उनके प्रोडक्शन हाउस में बनी नोटबुक फिल्म रिलीज होने वाली है. इस फिल्म से वह मोहनीष बहल की बेटी प्रनुतन बहल और जहीर इकबाल को लॉन्च करने जा रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें सोनू के टीटू की स्वीटी फेम नुसरत भरूचा काम करेंगी.

मुंबई मिरर के अनुसार, फिल्म की कहानी लव स्टोरी पर आधारित होगी जो स्मॉल टाउन में होनी वाली शादी के ईर्दगिर्द घूमेगी. इसके डायलॉग राज शांडिल्य लिखेंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म अभी कास्टिंग स्टेज पर है. फिल्म की कास्टिंग पूरी होने के बाद अगले कुछ महीने में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. फिल्म का अधिकतर हिस्सा दिल्ली के बाहरी इलाकों में शूट किया जाएगा. डायरेक्टर राज शांडिल्य इन दिनों आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा स्टारर ड्रीम गर्ल फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं.

बता दें कि प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी में नुसरत भरूचा के किरदार को काफी पसंद किया गया था. तीनों फिल्म को निर्देशन लव रंजन ने किया था. सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी.

गौरतलब है कि सलमान अपने प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'हीरो' में सूरज पंचोली, आथिया शेट्टी और बहनोई आयुष शर्मा व वरीना हुसैन को लवरात्रि फिल्म से लॉन्च कर चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की भारत फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है. इसमें उनके अलावा कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी जैसे एक्टर नजर आएंगे. इससके बाद सलमान खान 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू करेंगे. इसमें उनके अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा करेंगे.

Read more!

RECOMMENDED