भारत-पाकिस्तान मैच में रणवीर सिंह की कमेंट्री चर्चित, कप‍िल देव भी इम्प्रेस

जब रणवीर सिंह भारत पाकिस्तान मैच के दौरान पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के साथ कमेंट्री बॉक्स में बतौर कमेंटेटर डेब्यू कर रहे थे, उस दौरान कप‍िल देव ने खास मैसेज किया था.

रणवीर स‍िंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 जून 2019,
  • अपडेटेड 11:35 AM IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर स‍िंह का जादू फिल्म स्क्रीन की तरह क्रिकेट के मैदान पर भी छाया है. दरअसल, रणवीर स‍िंह वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के ल‍िए रव‍िवार को मैनचेस्टर पहुंचे हुए थे. रणवीर ने यहां मैच देखने के साथ क्र‍िकेट के मैदान पर जमकर मस्ती की और शानदार कमेंट्री की. मैनचेस्टर में रणवीर स‍िंह के जादू से उनके फैंस ही नहीं कई क्र‍िकेटर्स भी इम्प्रेस हुए हैं.

आईबी टाइम्स की एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक जब रणवीर सिंह मैच के दौरान पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के साथ कमेंट्री बॉक्स में बतौर कमेंटेटर डेब्यू कर रहे थे, उस दौरान कप‍िल देव ने खास मैसेज किया था. दरअसल, रणवीर स‍िंह को बतौर कमेंटेटर सुनने के बाद कप‍िल देव इतने इम्प्रेस हो गए कि उनसे रहा नहीं गया. उन्होंने खास तौर पर रणवीर स‍िंह को मैसेज किया. रणवीर इस मैसेज को पढ़कर काफी खुश नजर आए. कमेंट्री बॉक्स में मौजूद सदस्य के मुताब‍िक कप‍िल देव का मैसेज पढ़ने के बाद रणवीर की खुशी का ठिकाना नहीं था.

रणवीर स‍िंह ने भारत-पा‍किस्तान मैच के दौरान व‍िराट कोहली को गले लगाकर मैच में जीत द‍िलाने की बधाई दी. रणवीर सिंह ने क्र‍िकेटर्स के साथ मस्ती-मजाक करते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

बताते चलें कि रणवीर स‍िंह इन द‍िनों फिल्म 83 की शूट‍िंग में व्यस्त है. ये फिल्म पूरी तरह से क्रिकेट पर आधारित है. फिल्म की कहानी कपिल के नेतृत्व में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित है. रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. जबकि दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल की पत्नी की भूमिका में हैं. इसका निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED