जिम में पसीने बहाते दिखे रणदीप हुड्डा, बोले सलमान को देनी है टक्कर

एक्टर रणदीप हुड्डा सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आने वाले हैं और वे इस फिल्म के लिए कड़ी तैयारी भी कर रहे हैं. रणदीप ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पैरों की एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं.

रणदीप हुड्डा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:42 AM IST

एक्टर रणदीप हुड्डा सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आने वाले हैं और वे इस फिल्म के लिए कड़ी तैयारी भी कर रहे हैं. रणदीप ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पैरों की एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. रणदीप ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 640 पाउंड्स लेग प्रेस, ट्रेनिंग कर रहा हूं क्योंकि वॉन्टेड सलमान खान से भिड़ना है. आप कितना प्रेस कर रहे हो ब्रदर.. मैं तो अपना बेस्ट शॉट दे रहा हूं. यही मेरा मंडे मोटिवेशन है.

गौरतलब है कि इससे पहले सलमान खान और रणदीप फिल्म सुल्तान में साथ नजर आए थे. इस फिल्म में रणदीप ने एक एथलीट का रोल प्ले किया था और वे इस फिल्म में सलमान के ट्रेनर बने थे. ये फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी. इससे पहले साल 2014 में दोनों फिल्म किक में भी साथ नजर आ चुके हैं.  ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में कामयाब रही थी.

बता दें कि फिल्म राधे में सलमान खान पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म को भी प्रभु देवा निर्देशित कर रहे हैं. इससे पहले वे सलमान के साथ फिल्म दबंग 3 और वॉन्टेड में काम कर चुके हैं. फिल्म राधे अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में दिशा पाटनी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी.

दिशा और सलमान भारत के बाद फिर दिखेंगे साथ

कुछ समय पहले दिशा ने राधे के सेट पर मुहूर्त पूजा की तस्वीरें पोस्ट की थीं. दिशा मुहूर्त पूजा को अटेंड कर रही थीं. इसके साथ ही इन फोटोज में फिल्म के क्रू मेंबर्स को भी देखा जा सकता था. इसके अलावा हाल ही में सलमान खान ने राधे के सेट से फोटो शेयर की थी. इस ग्रुप फोटो में जैकी श्रॉफ हाथ में क्लैपबोर्ड लिए हुए थे. बता दें कि ये फिल्म सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं. सलमान इस फिल्म के अलावा अपनी फिल्म दबंग 3 को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं.

Read more!

RECOMMENDED