गे किरदार निभाने पर परिवार ने नहीं की आलोचना: मनोज वाजपेयी

फिल्म 'अलीगढ़' में समलिंगी प्रोफेसर का किरदार निभाने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि उनके इस किरदार को निभाने पर उनके परिवार को कोई ऐतराज नहीं था.

'अलीगढ़' में गे किरदार में दिखेंगे मनोज बाजपेयी
वन्‍दना यादव/IANS
  • मुंबई,
  • 20 फरवरी 2016,
  • अपडेटेड 9:08 AM IST

फिल्म 'अलीगढ़' में समलिंगी प्रोफेसर श्रीनिवास रामचंद्र सिरस का किरदार निभाने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि उनके इस किरदार को निभाने पर उनके परिवार को कोई ऐतराज नहीं था. क्योंकि वे उनसे प्यार करते हैं और उनकी आलोचना नहीं करते.

फिल्‍म 'अलीगढ़' में निभा रहे हैं गे किरदार हंसल मेहता की इस फिल्म में मनोज को किसी अन्य पुरुष के साथ नजदीकियां बनाते दिखाया गया है. फिल्म में इससे संबंधित एक वीडियो सामने आने पर उन्हें निलंबित कर दिया जाता है.

परिवारवाले रहे हमेशा साथ इस किरदार को स्वीकार करने के फैसले पर परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर मनोज ने कहा कि पहली बात यह है कि उन्हें उनके अभिनेता बनने पर कोई ऐतराज नहीं था और दूसरी बात कि उन्हें इस बात से भी कोई परेशानी नहीं थी कि वह पारंपरिक भूमिकाएं नहीं निभाएंगे. फिर उन्हें मेरे इस किरदार को निभाने को लेकर समस्या क्यों होगी?

फिल्‍म के ट्रेलर को मिल रही है सकारात्मक प्रतिक्रिया उन्होंने कहा कि वे मुझसे प्यार करते हैं और मेरी आलोचना नहीं करते. मेरा अपने परिवार के साथ बेहद खूबसूरत रिश्ता है. 'अलीगढ़' में राजकुमार राव पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे. मनोज इस बात को लेकर खुश हैं कि फिल्म के ट्रेलर को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है.

Read more!

RECOMMENDED