पुलवामा के बाद गुस्सा: पाकिस्तान में लुका छुपी भी नहीं होगी रिलीज, चौथी फिल्म

पाकिस्तान को लेकर बॉलीवुड का गुस्सा कम नहीं हो रहा है. पुलवामा में आतंकी हमले के बाद टोटल धमाल, लुका छुपी जैसी फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का फैसला लिया गया है.

कार्तिक आर्यन कृति सेनन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 5:45 PM IST

पाकिस्तान को लेकर बॉलीवुड का गुस्सा कम नहीं हो रहा है. पुलवामा में आतंकी हमले के बाद जहां निर्माताओं ने टोटल धमाल को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है. वहीं, इस लिस्ट में तीन और फ़िल्में शामिल हो गईं हैं. अब दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनी लुका छुपी भी पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी.

लुका छुपी के अलावा अर्जुन पटियाला, मेड इन चाइना के निर्माताओं ने भी पाकिस्तान में अपनी फिल्म रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है. बता दें कि अब तक चार फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने की अनाउंसमेंट है. इससे पहले म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने भी अपने यूट्यूब से पाकिस्तानी सिंगर के गानों को हटा दिया था.

एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने यह घोषणा की है कि वह अब अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे. लुका छुपी के अलावा उनके प्रोडक्शन में दो और फिल्में अर्जुन पटियाला और मेड इन चाइना भी बन रही हैं. दिनेश ने कहा, "वह अपनी फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे. उन्होंने पाकिस्तानी डिस्ट्रिब्यूटर्स के साथ अपने सभी कॉन्ट्रैक्ट कैंसल कर दिए हैं. लुका छुपी रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है, जिसमें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन मुख्य भूमिका में है. वहीं, यह फिल्म 1 मार्च को रिलीज होने वाली है.

एक दिन पहले अजय देवगन ने टोटल धमाल को पाकिस्तान में रिलीज न करने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा- ''मौजूदा हालात को देखते हुए टोटल धमाल की टीम ने फैसला लिया है कि मूवी को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा.''

फिल्म के मेकर्स और एक्टर्स द्वारा लिए गए इस फैसले की सोशल मीडिया पर सराहना हो रही है. एक यूजर ने लिखा- थैंक्यू. अजय सर आपके प्रति देश प्रेम कितना है. ये आज आपने बता दिया. लोग टोटल धमाल के इस फैसले को सलाम कर रहे हैं.

दिनेश विजान ने क्या कहा

दिनेश विजान ने कहा- ''यह बहुत ही भयानक आतंकी घटना है. यह समय एकजुट होने का है. मैं अपनी टीम के साथ देश के जवानों के लिए छोटी सी पहल कर रहा हू. मेरी अब कोई भी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी.''

Read more!

RECOMMENDED