केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद को 'गजनी' के डायरेक्टर ने भी बढ़ाए हाथ

बाढ़ पीड़ितों के लिए पूरे हिंदुस्तान से मदद पहुंचाई जा रही है. फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है. फिल्मी दुनिया से भी सितारे बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आ रहे हैं.

बाढ़ पीड़ितों की मदद
पुनीत उपाध्याय
  • नई दिल्ली,
  • 20 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 11:23 PM IST

केरल में कुदरत की सबसे बड़ी तबाही में अब तक 350 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल पहुंचे और उन्होंने बाढ़ग्रस्त इलाकों का हवाई दौरा भी किया. इस बीच राज्य में युद्धस्तर पर राहत और बचाव का काम जारी है. बाढ़ पीड़ितों के लिए पूरे हिंदुस्तान से मदद पहुंचाई जा रही है. फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है. फिल्मी दुनिया से भी सितारे बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन और शाहरुख खान के बाद अब इसमें गजनी फिल्म के डायरेक्टर ए आर मुर्गदास का नाम भी शामिल हो चुका है. उन्होंने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कदम आगे बढ़ाया है और 10 लाख रुपए दान किए हैं. मुर्गदास साउथ और बॉलीवुड फिल्म के निर्देशक हैं. गजनी के अलावा उन्होंने हॉलीडे और अकीरा जैसी फिल्में भी बनाई हैं.

इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर भी पीड़ितों की मदद के लिए सामने आई हैं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम कर चुकीं वैशाली ठक्कर ने बाढ़ पीड़ितों की मदद की है. इसके अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम चिरंजीवी और प्रभास ने भी इस दौरान अपने देशवासियों की मदद की है.

बता दें कि प्रदेश में बाढ़ की तबाही में 7,24,649 लोगों को राहत शिविरों में शरण लेनी पड़ी है. बाढ़ पीड़ितों के लिए 5,645 राहत शिविर बनाए गए हैं. बाढ़ की त्रासदी में 350 के करीब लोगों की  जिंदगियां भी चली गईं.

Read more!

RECOMMENDED