आलिया-रणबीर और वरुण-नताशा की शादी में ये अहम रोल निभाएंगे करण जौहर

साल 2018 कई बॉलीवुड सितारे शादी के बंधन में बंध गए. रणवीर सिंह ने इटली में दीपिका पादुकोण के साथ शादी कर ली और प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के उमेद भवन में निक जोनस की हो गईं.

वरुण धवन-नताशा दलाल और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 8:10 PM IST

साल 2018 में कई बॉलीवुड सितारे शादी के बंधन में बंध गए. रणवीर सिंह ने इटली में दीपिका पादुकोण संग 7 फेरे लेकर शादी कर ली तो वहीं प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के उमेद भवन में निक जोनस की हो गईं. इस साल भी कई बॉलीवुड सितारों के शादी के बंधन में बंधने की खबरें हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल वरुण धवन, नताशा दलाल से और रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इसके अलावा रिपोर्ट्स ये भी हैं कि करण जौहर इन दोनों शादियों में बड़ा योगदान करने वाले हैं.

स्पॉटबॉय ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के आधार पर बताया कि इन दोनों ही शादियों में दूल्हा-दुल्हन अपनी संगीत सेरिमनी में करण जौहर के ब्रांड त्यानी की जूलरी पहनेंगे. करण जौहर ने ही आलिया भट्ट और वरुण धवन को बॉलीवुड में लॉन्च किया था. 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर इन दोनों ही कलाकारों की डेब्यू फिल्म थी. दोनों कलाकारों की शादी को लेकर पिछले काफी वक्त से कयास लगाए जा रहे थे, और अब खबर है कि इस साल के अंत तक ये दोनों सितारे शादी कर सकते हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ दिसंबर में शादी कर सकते हैं और रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जहां तक दोनों के वेडिंग वेन्यू का सवाल है तो बताया जा रहा है कि वरुण-नताशा, प्रियंका चोपड़ा की ही तरह जोधपुर में शादी रचाएंगे. दो महलों को लेकर इस बारे में बातचीत चल रही है. इस शादी को भी प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग प्लानर मोटवानी एंटरटेनमेंट एंड वेडिंग संभालेंगे. इस तीन दिवसीय वेडिंग इवेंट में कई सेरिमनीज होंगी और इस बारे में चीजें तय होने के बाद आधिकारिक घोषणा की जाएगी.

बता दें कि रणबीर कपूर, कटरीना कैफ से ब्रेकअप के कुछ वक्त बाद आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में आ गए थे. आलिया, रणबीर को काफी पहले से पसंद करती थीं और रिश्ते में होने की खबरों के आने के बाद दोनों ने इस बात को कन्फर्म किया था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं.

Read more!

RECOMMENDED