केरल की मदद के लिए कंगना ने दान किए लाखों रुपये

केरल के बाढ़ पीड़ि‍तों की मदद के लिए अब कंगना रनौत ने भी बढ़ाया हाथ. CM रिलीफ फंड में दान किए 10 लाख रुपये. कंगना से पहले केरल की मदद के लिए अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान जैसे कई बालीवुड सितारे भी दे चुके हैं लाखों रुपये दान.

कंगना रनौत
पूजा बजाज
  • दिल्ली,
  • 26 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 3:03 PM IST

अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान जैसे कई बालीवुड सितारों की तरह एक्ट्रेस कंगना रनोट ने भी के‍रल की मदद के लिए दान दिया है. इनदिनों 'मणिकर्णिका' की शूटिंग में बेहद व्यस्त कंगना ने केरल बाढ़ पीड़ि‍तों की मदद के लिए CM रिलीफ फंड में 10 लाख रुपये दान किए हैं.

रिपोर्ट्स के मुता‍बिक कंगना ने ये रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर किए हैं. इस डोनेशन के प्रूफ डॉक्यूमेंट्स भी सामने आए हैं जिसमें इस बात की जानकारी दी गई है कि कंगना की ओर से केरल की मदद के लिए 10 लाख रुपये दान के तौर पर दिए गए हैं. कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि ना सिर्फ कंगना बल्कि उनके पि‍ता ने भी बाढ़ग्रस्त केरल की मदद के लिए कुछ रुपये दान किए हैं. कंगना ने केरल में आई इस आपदा को लेकर बयान भी दिया है. कंगना ने लोगों से केरल की मदद करने के लिए गुजारि‍श की है. एक्ट्रेस ने कहा है कि थोड़ा सा दान भी केरल के बाढ़ पीड़ि‍तों के लिए बड़ी मदद साबित हो सकता है.

बता दें कंगना से पहले एक्ट्रेस सनी लियोनी ने केरल की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है. सनी लियानी ने केरल के जरूरतमंद लोगों के लिए 1.3 टन खाने और दाल दान में दिए हैं. सनी ने फोटो पोस्ट कर ये जानकारी दी है. सनी ने लिखा-"उम्मीद है कि आज डेनियल (सनी के पति) और मैं केरल के तमाम जरूरतमंद लोगों में से कुछ को 1.3 टन खाने और दाल में से कुछ खिला पाऊंगी. मैं जानती हूं कि जितने की जरूरत है उसकी तुलना में यह कुछ भी नहीं है लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि मैं और मदद कर पाऊंगी.'

इसके अलावा हाल ही में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भी अपनी एक प्रशंसक की प्रेरणा से 1 करोड़ रुपये दान करने की बात कही है.

Read more!

RECOMMENDED