हैवीवेट वर्कआउट करती दिखीं जाह्नवी कपूर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

महज 41 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म धड़क ने बॉक्स ऑफिस पर 110 करोड़ रुपये के आसपास की कुल कमाई की थी. फिल्म में जाह्नवी के काम की काफी तारीफ हुई थी.

जाह्नवी कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 28 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 3:54 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फिटनेस फ्रीक भी हैं. जाह्नवी का एक वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने कंधों पर हैवीवेट लेकर स्क्वॉट्स करती नजर आ रही हैं. जाह्नवी ने ब्लू कलर के शॉर्ट्स और व्हाइट कलर की टीशर्ट पहनी हुई है.

जाह्नवी का वर्कआउट वीडियो वायरल

जाह्नवी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है और फैन्स ने कमेंट बॉक्स में तारीफों के पुल बांधे हैं. बता दें कि जाह्नवी की उम्र सिर्फ 22 साल है और इस उम्र में वह अपनी फिटनेस से लेकर ब्यूटी तक और एक्टिंग से लेकर डांस स्किल्स तक सब कुछ मेनटेन करती हैं. जाह्नवी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म धड़क से की थी. शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को मिले-जुले रिएक्शन मिले.

महज 41 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 110 करोड़ रुपये के आसपास की कुल कमाई की थी. फिल्म में जाह्नवी के काम की काफी तारीफ हुई थी. ईशान खट्टर इस फिल्म में लीड रोल में थे और मराठी फिल्म सैराट की इस रीमेक में चीजों को ज्यादा खूबसूरत और ड्रामैटिक ढंग से दिखाया गया था. बात करें जाह्नवी की आने वाली फिल्मों की तो वह जल्द ही गुंजन सक्सेना में नजर आएंगी.

VIDEO: कपिल के फ्लर्ट करने पर दीया ने कही थप्पड़ लगाने की बात

गे कैरेक्टर के बाद स्त्री रोग विशेषज्ञ बनेंगे आयुष्मान, पढ़ें डिटेल्स

गुंजन सक्सेना में जाह्नवी कपूर एक फाइटर जेट पायलट का किरदार निभाती नजर आएंगी. इसके अलावा जाह्नवी के पास दो और प्रोजेक्ट हैं जिनके साल 2020 में ही रिलीज होने की संभावना है. जाह्नवी फिल्म रूही आफ्जा और दोस्ताना 2 में भी अहम किरदार निभा रही हैं. साल 2021 में वह फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी.

Read more!

RECOMMENDED