सत्ते पे सत्ता का रीमेक: अमिताभ बच्चन की भूमिका निभाते दिखेंगे ऋतिक रोशन

एक नए प्रोजेक्ट के लिए फराह खान और रोहित शेट्टी ने टीमअप किया है. कहा जा रहा है कि ये प्रोजेक्ट अमिताभ बच्चन-हेमा मालिनी की फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक होगी.

ऋतिक रोशन-अमिताभ बच्चन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 07 जून 2019,
  • अपडेटेड 2:21 PM IST

1982 में आई राज एन सिप्पी की सुपरहिट फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनाने की तैयारी चल रही है. एक नए प्रोजेक्ट के लिए फराह खान और रोहित शेट्टी ने टीमअप किया है. कहा जा रहा है कि ये प्रोजेक्ट अमिताभ बच्चन-हेमा मालिनी की फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक होगी. मेकर्स मेल लीड की कास्टिंग पर काम कर रहे हैं. चर्चा है कि अमिताभ बच्चन के रोल के लिए ऋतिक रोशन को कास्ट करने की तैयारी है.

सूत्रों के मुताबिक, ''फराह खान ने ऋतिक रोशन के साथ ये आइडिया शेयर किया है. एक्टर ने प्रोजेक्ट के लिए अपनी मंजूरी दे दी है. फराह खान ने पूरी स्क्रिप्ट पर काम कर इसे आज के समय के मुताबिक बनाया है. इस प्रोजेक्ट के लिए मेकर्स को बिग बी जैसे बड़े सितारे की जरूरत हैं. बिग बी का रोल पर्दे पर निभाने के लिए ऋतिक रोशन मेकर्स की पहली पसंद हैं.''

बताते चलें कि फराह खान और ऋतिक रोशन कई सालों से दोस्त हैं. इसलिए ऋतिक कहानी सुनते ही इसे करने के लिए राजी हो गए. जल्द ही सारी औपचारिकताएं पूरी कर ली जाएंगी. जिसके बाद ऋतिक रोशन प्रोजेक्ट के बारे में फैंस संग जानकारी साझा करेंगे. इस फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस करेंगे. ऋतिक से पहले शाहरुख खान और अक्षय कुमार के नाम भी सामने आए थे. फिल्म की फीमेल लीड की कास्टिंग अभी बाकी है.

सात भाइयों के बॉन्ड की कहानी बयां करती फिल्म सत्ते पे सत्ता अपने समय की मशहूर फिल्मों में से एक थी. इसमें अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की जोड़ी थी. कॉमेडी मूवी आज भी दर्शकों को खूब हंसाती है.

Read more!

RECOMMENDED