इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन ने ली है हैरतअंगेज फीस, टाइगर भी आएंगे नज़र

ऋतिक और टाइगर की इस फिल्म की काफी चर्चा है. रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक इस फिल्म के लिए भारी भरकम फीस भी ले रहे हैं.

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 जून 2019,
  • अपडेटेड 10:23 PM IST

ऋतिक रोशन अपनी फिल्म सुपर 30 के साथ ही चर्चा में बने हुए हैं. ये फिल्म गणित के मास्टरमाइंड आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है और इसे मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है. कई लोगों ने इस बात पर सवाल उठाए हैं कि फिल्म में ऋतिक की जगह राजकुमार राव या पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार इस रोल के लिए बेहतर हो सकते थे हालांकि दोनों ही सितारों की स्टार पावर ऋतिक से कम है. ऐसे में पिछले कई सालों से सुपरस्टारडम इंजॉय कर रहे ऋतिक रोशन अपनी इस फिल्म से स्टारडम की नई ऊंचाईयों की उम्मीद कर ही सकते हैं.

हालांकि सिर्फ सुपर 30 ही नहीं बल्कि एक और वजह से ऋतिक चर्चा में है. माना जा रहा है कि ऋतिक अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए काफी मोटी रकम ले रहे हैं. एक सोर्स के मुताबिक, ऋतिक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म के लिए 48 करोड़ की भारी-भरकम फीस ले रहे हैं. इस फिल्म में ऋतिक के अलावा टाइगर श्रॉफ भी मौजूद हैं. ये एक बड़े बजट की फिल्म होने जा रही है और इस फिल्म को हॉलीडे पर रिलीज़ किए जाने की संभावना है. फिल्म में टाइगर भी अच्छी खासी फीस ले रहे हैं. इसके साथ ही फिल्म में एक्शन सीन्स भी टॉप क्लास होंगे. यशराज बैनर इस फिल्म को लोगों के लिए बेहतरीन विजुएल फिल्म बनाने का हरसंभव प्रयास कर रहा है.

सोर्स के मुताबिक, ऋतिक पर प्रोड्यूसर्स ट्रस्ट करते हैं और उन पर मोटी रकम इंवेस्ट करने को तैयार हैं. ऋतिक के होने से फिल्म की ओपनिंग भी अच्छी होती है . इसके अलावा फिल्म के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स के दाम भी अच्छे रेट्स पर बिक जाते हैं. ऐसे में प्रोड्यूसर्स के लिए पैसे कवर करना थोड़ा आसान हो जाता है.

हालांकि ऋतिक की पिछली फिल्म काबिल ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी लेकिन कहीं ना कहीं इस स्टार के फैंस उनसे अब एक ब्लॉकबस्टर फिल्म की उम्मीद कर रहे हैं. टाइगर के साथ ऋतिक की आने वाली फिल्म इस मायने में ऋतिक के लिए काफी महत्वपूर्ण फिल्म होने जा रही है. हाल ही में ऋतिक की फिल्म काबिल चीन में भी रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म को चीन में दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली थी. ऋतिक और यामी गौतम अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए चीन भी पहुंचे थे.

Read more!

RECOMMENDED