अक्षय कुमार के बाल्ड लुक की रणवीर सिंह से तुलना, एक्टर ने दिया ये जवाब

अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. खासकर, अक्षय का बाल्ड लुक और फिल्म का गाना शैतान का साला...बाला. लेकिन कुछ लोग अक्षय के इस लुक की तुलना बाजीराव मस्तानी फिल्म के रणवीर सिंह के साथ कर रहे हैं. अब इस पर अक्षय ने जवाब दिया है.

बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह-हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 10:49 AM IST

अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. खासकर, अक्षय का बाल्ड लुक और फिल्म का गाना 'शैतान का साला...बाला'. लेकिन कुछ लोग अक्षय के इस लुक की तुलना बाजीराव मस्तानी फिल्म के रणवीर सिंह के साथ कर रहे हैं. अब इस पर अक्षय ने जवाब दिया है.

दरअसल, फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय ने हाउसफुल 4 में उनके कैरेक्टर राजकुमार बाला के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि बाला का जन्म लंबे बालों के साथ हुआ था, जिस वजह से उसका नाम राजकुमार बाला रखा गया. दो साल की उम्र में शाही मुंडन कार्यक्रम में राजकुमार का सिर मुंडवाया गया. लेकिन इसके बाद उसके बाल कभी उगे ही नहीं. सिर पर बाल नहीं उगने की वजह से उसके दिल में नफरत भरने लगी और वह लंबे बाल वाले लोगों को मारने लगा. अक्षय ने कहा कि उनका यह किरदार किसी की नकल नहीं है और ना ही इसका बाजीराव मस्तानी में रणवीर के किरदार या लुक से कोई कनेक्शन है.

बता दें कि फिल्म का यह गाना 'शैतान का साला...बाला' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सेलेब्स बाला चैलेंज एक्सेप्ट कर अक्षय के डांस स्टेप को फॉलो कर वीडियो शेयर कर रहे हैं.

इस गाने में नवाजुद्दीन ने उतारा अक्षय का भूत-

पिछले दिनों फिल्म का नया वीडियो सॉन्ग भूत रिलीज किया गया. इस गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी तांत्रिक की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस गाने में नवाजुद्दीन, अक्षय के अंदर घुसी बुरी आत्मा को निकालने की कोश‍िश करते नजर आ रहे हैं. गाने की खास बात यह है कि इसमें नवाजुद्दीन बीच-बीच में आलिया भट्ट का नाम ले रहे हैं.

फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में हैं. इनके अलावा चंकी पांडे, राणा दग्गुबती, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर भी फिल्म में अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाते नजर आएंगे. हाउसफुल 4 इस दिवाली 26 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Read more!

RECOMMENDED