Box office पर पैडमैन की शानदार ओपनिंग, पहले दिन की कमाई 10.26 करोड़

पैडमैन कम बजट में बनी फिल्म है. हालांकि इसकी लागत कितनी है इसका खुलासा नहीं हो पाया है. इसे भारत में 2750 और ओवरसीज इमं 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

पैडमैन में अक्षय कुमार
हंसा कोरंगा/आरजे आलोक
  • नई दिल्ली,
  • 10 फरवरी 2018,
  • अपडेटेड 11:29 PM IST

आर बाल्की के निर्देशन में बनी पैडमैन शुक्रवार को रिलीज हो गई है. अक्षय कुमार ने फिल्म का जोरदार प्रमोशन किया था. लोगों को फिल्म की पटकथा काफी पसंद आई है. इसका अंदाजा पहले दिन दर्शकों के रिस्पॉन्स से लगाया जा रहा है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 10.26 करोड़ रुपये की कमाई की है.अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन से प्रेरित यह कहानी मेंस्ट्रुअल हाइजीन पर आधारित है.

फिल्म को क्रिटिक्स का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. वीकेंड में इसके और ज्यादा कमाई की उम्मीद है. फिल्म अय्यारी की रिलीज डेट शिफ्ट होने के कारण अक्षय कुमार की इस फिल्म को और फायदा हुआ है. फिलहाल एक हफ्ते तक सिनेमाघरों में फिल्म पैडमैन का कोई दूसरा कॉम्पिटीशन नहीं है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म इस पूरे हफ्ते बम्पर कमाई करेगी.

REVIEW: पीरियड की तकलीफ ने बनाया 'पैडमैन', दमदार है अक्षय की फिल्म की कहानी

पैडमैन कम बजट में बनी फिल्म है. हालांकि इसकी लागत कितनी है इसका खुलासा नहीं हो पाया है. इसे भारत में 2750 और ओवरसीज में 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से सोशल मुद्दे पर आधारित फिल्मों में काम कर रहे हैं. इससे पहले उनकी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा को भी काफी सराहना मिली थी. 

बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार और पैडमैन टीम ने कोई कसर नहीं छोड़ी. सोशल मीडिया पर पैडमैन चैलेंज नाम से भी एक मुहिम चलाई गई जिसमें सैनिटरी पैड के साथ फोटो खिचवानें की गुजारिश की गई. बड़े सेलेब्रिटीज और स्पोर्टपर्सन ने इसमें हिस्सा लिया.

पैडमैन पर लगा स्क्रिप्ट चोरी का आरोप, अक्षय के खिलाफ FIR दर्ज

अक्षय की फिल्म के निर्माताओं में ट्विंकल खन्ना भी शामिल हैं. बतौर निर्माता ये उनकी पहली फिल्म है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. ट्विंकल ने फिल्म को लेकर कहा था कि उनका मकसद फिल्म को देश के हर एक कोने में रिलीज करना है.

Read more!

RECOMMENDED